BJP पार्षद को कार सवार ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने की जमकर धुनाई, VIDEO वायरल

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में कार सवार युवक की लाइव पिटाई का मामला सामने आया है. बीजेपी पार्षद ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर कार सवार की जमकर पिटाई कर दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 10:24 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 10:24 AM IST
उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में कार सवार युवक की लाइव पिटाई का मामला सामने आया है. बीजेपी पार्षद ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर कार सवार की जमकर पिटाई कर दी है. विवाद कार चालक द्वारा स्कूटी में साइड मारने को लेकर हुआ था, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और देखते ही देखते कार सवार युवक ने बीजेपी पार्षद को थप्पड़ जड़ दिया. विरोध में सभासद के समर्थकों ने कार सवार को रुकवाते हुए जमकर धुनाई कर दी.

कार सवार की पिटाई का यह वाकया पुलिस की मौजूदगी में हुआ है. पुलिस के सामने ही भीड़ कार सवार युवक की पिटाई करती रही और पुलिस मुकदर्शक बनकर देखती रही. पुलिस ने बमुश्किल कार सवार को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में लिया और थाने ले आई.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का
दरअसल, मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष चौक का है. यहां पर वार्ड- 5 से बीजेपी पार्षद राजीव अपने स्कूटर पर सवार होकर शहर के विजय चौक से घर लौट रहे थे. रास्ते में उनका स्कूटर एक कार से टच हो गया. इसी को लेकर कार सवार युवक व पार्षद के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई.

कार सवाल ने बीजेपी पार्षद को जड़ दिया थप्पड़
आरोप है कि कार सवार युवक ने उसी दौरान पार्षद को थप्पड़ जड़ दिया. कार सवार युवक कांधला का रहने वाला है. जिसका नाम सुशील है. इस बात की सूचना पार्षद ने अपने समर्थकों को दी. सूचना मिलते ही समर्थक आक्रोश में आ गए और दर्जनों की संख्या में इकट्ठा होकर शिव चौक पहुंचे. यहां पर कार सवार को रोक कर जमकर पिटाई कर दी. पिटाई का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया.

पुलिस ने बीच-बचाव कर पीड़ित को भीड़ की चंगुल से छुड़ाया
Loading...

पास से ही एक कांवड़ यात्रा निकल रही थी. कांवड़ ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी भी झगड़े के बीच बचाव में पहुंचे लेकिन भीड़ ने पुलिस के आगे ही कार सवार को बुरी तरह से पीटा. पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए पीड़ित को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और कार सवार को हिरासत में लेकर थाने ले गई. इसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर भीड़ ने थाने पर हंगामा किया. पुलिस कार्रवाई का आश्वासन देते हुए लोगों के गुस्से को शांत कराई और कार सवार के खिलाफ पार्षद से तहरीर लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की है.

ये भी पढ़ें-

JNU में रैगिंग: पूछा- बिहारी हो? हां, बोलते ही कर दी पिटाई

जल्द ही किसी भी दिन बरेली पहुंच सकते हैं साक्षी मिश्रा और अजितेश
First published: July 23, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...