• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • SHAMLI BOY COMMITTED SUICIDE AFTER FAMILY DENIED FOR MARRIAGE WITH BIHAR GIRL PUBG GAME NODARK

PUBG गेम खेलते-खेलते यूपी के लड़के को बिहार की लड़की से हुआ प्यार, शादी के लिए गर्लफ्रेंड पहुंची शामली और फिर...

लड़के परिवार की वजह से लव स्‍टोरी अधूरी रह गई. (सांकेतिक फोटो)

Shamli News: पबजी गेम (PUBG Game) खेलते-खेलते यूपी के शामली के रहने वाले लड़के की बिहार की लड़की से दोस्‍ती हो गई. इसके बाद दोनों ने शादी करने का मन बना लिया और इसके लिए लड़की अकेले शामली आ गई, लेकिन लड़के के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया. इससे आहत युवक ने जहर खाकर जान दे दी.

  • Share this:
शामली. उत्‍तर प्रदेश के शामली (Shamli) से एक अजीब मामला सामने आया है. दरअसल पबजी गेम (PUBG Game) खेलते-खेलते शामली के लड़के की बिहार की रहने वाली लड़की से दोस्‍ती हो गई. इसके बाद रिश्‍ता परवान चढ़ा तो दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का मन बना लिया. हालांकि यह लव स्‍टोरी अधूरी रह गई, क्‍योंकि लड़के ने अपने परिवार के अडिग रवैये के चलते सुसाइड कर लिया है.

इस लव स्‍टोरी की खास बात ये है कि बिहार की रहने वाली लड़की शादी करने के लिए शामली पहुंची थी. जबकि लड़की को अपने घर देख लड़के के परिवार वाले हैरान रह गए. हालांकि लड़की के दूसरे समुदाय की लड़की होने के कारण लड़के के घर वाले शादी के लिए राजी नहीं हुए. यही नहीं, उसके परिजनों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी और फिर पुलिस ने बिहार से आई लड़की के घर वालों को खबर दे दी. इसके बाद वह शामली से लड़की को लेकर अपने साथ लेकर लौट गए.

गर्लफ्रेंड के जाने से दुखी लड़के ने खाया जहर
शादी करने की जिद पर अड़े लड़के के परिवार ने जब उसकी बात नहीं मानी तो उसने जहर खा लिया. वहीं, हालत बिगड़ने पर उसे तत्‍काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. लड़के की मौत के बाद परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है.

लड़के ने शामली बुलाई थी लड़की
बता दें कि पबजी गेम खेलने के दौरान शामली के कांधला का रहने वाले लड़के को बिहार की रहने वाली लड़की से दोस्‍ती हुई और फिर दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी. इस बीच दोनों एक दूसरे से शादी करने का मन बना लिया. यही नहीं, लड़के ने ही बिहार में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए शामली आने का कहा था, लेकिन लड़के के परिवार के विरोध के कारण न सिर्फ पर विराम लगा बल्कि युवक ने भी जहर खाकर जान दे दी.