सड़क पर देखते ही देखते आग का गोला बन गई कार, कैमरे में कैद हुआ दिल दहला देने वाला Vedio

कार में लगी आग.  फाइल फोटो.
कार में लगी आग. फाइल फोटो.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamali) जनपद के एनएच 709A पर एक कार (Car) में भीषण आग (Fire) लग गई.

  • Share this:
शहनवाज राणा

शामली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamali) जनपद के एनएच 709A पर एक कार (Car) में भीषण आग (Fire) लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि चंद मिनटों में कार जलकर खाक हो गयी. आस पास के लोगों ने धूं-धूंकर जल रही कार का लाइव वीडियो (Live Video) कैमरे में कैद कर लिया. जलती कार का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया. हालांकि कार में आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है.

सूचना के मुताबिक जलती कार में किसी प्रकार की जन​हानी होने की बात अब तक सामने नहीं आई है. घटना बीते रविवार की देर शाम की बताई जा रही है. हालांकि अब तक ना तो कार के बारे में कोई जानकारी मिली है और ना ही कार मालिक की कोई खबर है. सड़क हादसे के बाद कार में आग लगने की आशंका जताई जा रही है. हादसे (Accident) की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल कर रही है.



पुल के पास हादसा
दरअसल कार की लाइव आग की तस्वीरे झिंझाना थाना क्षेत्र के काट्ठा नदी पुल के पास की है, जहां पर यह हादसा हुआ है. माना जा रहा है हादसे के बाद कार में आग लगी है. उसी के आधार पर पुलिस कार व कार मालिकों का पता लगाने का प्रयाश कर रही है, जिसके बाद ही घटना का खुलासा हो पायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज