शामली: 9वीं की छात्रा को घर से अगवाकर जंगल में गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हुए आरोपी
Shamli News in Hindi

शामली: 9वीं की छात्रा को घर से अगवाकर जंगल में गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हुए आरोपी
शामली में घर से अगवाकर नाबालिग से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद छात्रा को बरामद कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जनपद के गांव खंद्रावली में 9वीं क्लास की छात्रा को घर से अगवाकर दो बाइक सवार युवकों ने उसके साथ रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद पीड़िता को जंगल में बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद छात्रा को बरामद कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी पीड़ित छात्रा के मामा के पड़ोसी बताए जा रहे हैं. घटना के दौरान पीड़ित छात्रा अपनी छोटी बहन के साथ घर पर अकेली थी.

घर में छोटी बहन के साथ अकेली थी पीड़िता

बताया जा रहा है कि आरोपी दोनों युवक बाइक पर सवार होकर गांव खंद्रावली निवासी अपने जानकार शमीम (काल्पनिक नाम) के घर पहुंचे. जहां घर दोनों बहन मौजूद थीं. पापा को से मिलने के बहाने दोनों युवक घर में घुसे और बड़ी बेटी घर से अगवा कर लिया. इसके बाद आरोपी उसे जंगल में ले गए, जहां उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद पीड़ित छात्रा को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए. उधर परिजन जब घर पहुंचे और बेटी को घर पर न पाकर परिजन कांधला थाना क्षेत्र की चौकी खंद्रावली पहुंचे. सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आ कर छात्रा की तलाश में लग गयी. छात्रा को कुछ घंटों बाद बेहोशी की हालत में जंगल से बरामद कर लिया.



पुलिस ने मामला किया दर्ज
पीड़ित छात्रा के परिजनों का कहना है कि दो युवक बाइक पर सवार होकर आये थे. घर पर मौजूद दो बेटियों में से बड़ी बेटी से बात करने के बाद पापा से मिलने को कहा. जिसके बाद आरोपी युवती को बहला फुसला कर अपने साथ ले गए. दोनों आरोपी गोगवान थाना कैराना कोतवाली क्षेत्र के बताए जा रहे हैं, जहां पर पीड़िता के मामा रहते हैं. पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है, जबकि अभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं .

उधर इस मामले में सीओ कैराना प्रदीप कुमार का कहना है कि कांधला थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से बहला फुसलाकर एक नौवीं क्लास की लड़की को दो युवक ले गए थे. आज पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया. आगे की कानूनी कार्यवाई करते हुए आरोपी की तलाश की जा रही है. दोनों आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

(रिपोर्ट: शाहनवाज राणा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading