शामली के इस थानेदार को नहीं Corona का खौफ, संक्रमित होने के बाद भी नहीं छूटी कुर्सी

शामली के इस थानेदार को नहीं Corona का खौफ

शामली के इस थानेदार को नहीं Corona का खौफ

दरअसल 12 अप्रैल को झिंझाना एसएचओ (SHO) का एंटीजीएन टेस्ट हुआ था. जिसमें झिंझाना एसएचओ की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक बार फिर मरीजों के आंकड़े रोज नए रिकार्ड बना रहे हैं. इन सबके बीच शामली (Shamli) जनपद में कोरोना वैश्विक महामारी (Corona Infection) के बीच एसएचओ झिंझाना की घोर लापरवाही सामने आई है. एसएचओ झिंझाना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. कोरोना संक्रमित होने के बाद भी एसएचओ झिंझाना थाना अध्यक्ष की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे है और पॉजिटिव आने के बाद भी लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे है. एएसपी शामली ओपी सिंह ने बताया कि 10 अप्रैल को एसएचओ झिंझानाकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्होंने बताया कि 12 अप्रैल को एंटीजीएन टेस्ट हुआ था.

आगामी 26 अप्रैल को शामली में चुनाव होने है जिसके मद्देनजर एसएचओ झिंझाना श्यामवीर सिंह कोरोना संक्रमित होने के बाद भी चुनाव प्रक्रिया में शामिल हो रहे है. जिसका फ़ोटो शामली सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में कई लोगों से थानेदार साहेब वार्ता कर रहे है. अब ऐसे में सवाल यही है कि इस वैश्विक महामारी में देश के पीएम व सीएम लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे है. लेकिन झिंझाना एसएचओ को कोरोना का खौफ नहीं है. जहां आम लोगों पर तो शामली प्रशासन नकेल कस रहा है. बिना मास्क के पाये जाने पर लोगो पर कोरोना अधिनियम के तहत मुकदमा लिखा जा रहा है. लेकिन कानून के इन नुमाइंदों पर कार्यवाही कब? आखिर झिंझाना एसएचओ को क्वारंटीन क्यों नहीं किया गया और आखिर क्यों उन पर कोरोना अधिनियम के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया है?

UP में हालात बेकाबू! अब 24 घंटे में 27,426 कोरोना के नए मामले, 103 की मौत

एसएचओ के कोरोना संक्रमित होने के बावजूद लोगों के सम्पर्क में आना चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल 12 अप्रैल को झिंझाना एसएचओ का एंटीजीएन टेस्ट हुआ था. जिसमें झिंझाना एसएचओ की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन आज उनकी आईटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है जिसके बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. एएसपी शामली ओपी सिंह ने बताया कि 10 अप्रैल को एसएचओ झिंझानाकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्होंने बताया कि 12 अप्रैल को एंटीजीएन टेस्ट हुआ था. जिसमें झिंझाना एसएचओ की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. आज एक बार फिर रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज