Home /News /uttar-pradesh /

कैराना: CM योगी का भाषण सुनकर खौफ में आया बदमाश, जमानत तुड़वाकर कोर्ट में किया सरेंडर

कैराना: CM योगी का भाषण सुनकर खौफ में आया बदमाश, जमानत तुड़वाकर कोर्ट में किया सरेंडर

योगी सरकार के खौफ से बदमाश फुरकान ने जमानत तुड़वाकर कोर्ट में किया सरेंडर

योगी सरकार के खौफ से बदमाश फुरकान ने जमानत तुड़वाकर कोर्ट में किया सरेंडर

Kairana News: यह योगी सरकार का खौफ है जो बदमाशों में साफ दिख रहा है. दो दिन पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैराना आये थे और बदमाशों को चेतावनी दी थी. मुख्यमंत्री ने कहा था कि या तो बदमाश मारे जाएंगे या फिर वह अपनी स्वेच्छा से जेल का रास्ता देखें. जिसके बाद बुधवार को कैराना में बदमाश फुरकान ने अपनी जमानत छुड़वाकर सरेंडर कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

शामली. अगस्त 2014 में व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष विनोद सिंघल की हत्या (Vinod Singhal Murder Case) के बाद सुर्खियों में आए कुख्यात बदमाश फुरकान (Criminal Furkan) पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का खौफ देखने को मिला. बदमाश ने गैंगस्टर के एक मुकदमे में जमानत छुड़वाकर कोर्ट में पेश हो गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. दरअसल, यह योगी सरकार का खौफ है जो बदमाशों में साफ दिख रहा है. दो दिन पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैराना आये थे और बदमाशों को चेतावनी दी थी. मुख्यमंत्री ने कहा था कि या तो बदमाश मारे जाएंगे या फिर वह अपनी स्वेच्छा से जेल का रास्ता देखें.

जिसके बाद बुधवार को कैराना में बदमाश फुरकान ने अपनी जमानत छुड़वाकर सरेंडर कर दिया. बताया जा रहा है कि 16 अगस्त 2014 को दिनदहाड़े बाजार बेगमपुरा में दुकान पर बैठे व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष विनोद सिंघल की हत्या कर दी गई थी. इसके 8 दिन बाद मुकीम गिरोह ने आयरन स्टोर के मालिक ममेरे भाइयों राजू और शंकर की रंगदारी ना देने पर हत्या कर दी थी. वहीं विनोद सिंघल की हत्या में वांछित फुरकान निवासी कैराना को पुलिस ने 2017 में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. वर्तमान में फुरकान जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था.

जनसभा में मुख्यमंत्री ने बदमाशों को चेताया था
गौरतलब है कि फुरकान के ऊपर गैंगस्टर के मुकदमे भी दर्ज थे, जिनमें भी उसे जमानत मिली हुई थी. सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा जनसभा के दौरान अपराधियों को दी गई चेतावनी के बाद बुधवार को कुख्यात फुरकान गैंगस्टर के मुकदमे में अपनी जमानत तुड़वाकर कर कोर्ट में पेश हो गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. बता दें अपने कैराना दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने उन परिवारों से भी मुलाक़ात की थी जो सपा सरकार में बदमाशों के डर से पलायन कर गए थे और अब फिर से घर वापसी की है.

Tags: CM Yogi Adityanath, Kairana, Shamli news, Shamli police, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर