मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल हुआ खूनी गैंग का बदमाश

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सूचना मिली खूनी गैंग का कुख्यात कुणाल उर्फ खूनी ग्राम प्रधान की हत्या के फिराक में आने वाला था. इसी सूचना पर पुलिस की टीम ने झिंझाना इलाके के जंगलों में घेराबंदी की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 10:14 AM IST
मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल हुआ खूनी गैंग का बदमाश
घायल हुआ 'खूनी गैंग' का बदमाश
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 10:14 AM IST
यूपी के शामली में शुक्रवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से कुख्यात कुणाल उर्फ खूनी घायल हो गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया. सिपाही को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक बाइक, पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक कुणाल उर्फ खूनी ग्राम प्रधान की हत्या की फिराक में था. पुलिस की टीम घायल बदमाश से पूछताछ में जुटी है.

घटना झिंझाना थाना की है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सूचना मिली 'खूनी गैंग' का कुख्यात कुणाल उर्फ खूनी ग्राम प्रधान की हत्या के फिराक में आने वाला था. इसी सूचना पर पुलिस की टीम ने झिंझाना इलाके के जंगलों में घेराबंदी की. पुलिस को देखकर बाइक सवार बदमाश ने फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि एक सिपाही घायल हो गया.



पैर में लगी गोली


घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि सिपाही को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.  पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक बाइक, पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम घायल बदमाश से पूछताछ में जुटी है.

(रिपोर्ट: शाहनवाज राणा)

ये भी पढ़ें:

चर्चा का केंद्र बना स्वास्थ्य विभाग का ये अधिकारी, कैंसर पीड़ित को भी नहीं बख्शा
Loading...

यूपी में 26 IAS अधिकारियों के तबादले, हटाए गए अमेठी के डीएम राम मनोहर मिश्रा

साक्षी मिश्रा का पति 9 दिसंबर को दूसरी लड़की से करने वाला था शादी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...