होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /ढाई फुट का दूल्हा लेकर चला बारात, 3 फीट की दुल्हनिया के साथ रचाएगा शादी

ढाई फुट का दूल्हा लेकर चला बारात, 3 फीट की दुल्हनिया के साथ रचाएगा शादी

Shamli Wedding: अजीम मंसूरी शामली के कैराना से दूल्हा बनकर हापुड़ के लिए रवाना हो गया है.

Shamli Wedding: अजीम मंसूरी शामली के कैराना से दूल्हा बनकर हापुड़ के लिए रवाना हो गया है.

Shamli Wedding News: ढाई फुट के अजीम मंसूरी को कैराना में लिटिल स्टार के नाम से जाना जाता है. इस छोटे कद की वजह से अजीम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अजीम मंसूरी शामली जनपद के कैराना से दूल्हा बनकर हापुड़ के लिए रवाना हो गया है.
अजीम मंसूरी की शादी में 20 से 25 बाराती शामिल हैं और वह कैराना से चलकर हापुड़ पहुंचेंगे.
हापुड़ जनपद में अजीम मंसूरी का करीब 1 बजे निकाह पढ़ा जाएगा.

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली का अजीम मंसूरी आखिरकार बन ही गया दूल्हा. अजीम मंसूरी शामली जनपद के कैराना से दूल्हा बनकर हापुड़ के लिए रवाना हो गया है. अजीम मंसूरी की शादी में 20 से 25 बाराती शामिल हैं और वह कैराना से चलकर हापुड़ पहुंचेंगे. हापुड़ जनपद में अजीम मंसूरी का करीब 1 बजे निकाह पढ़ा जाएगा.

गौरतलब है कि अजीम मंसूरी कैराना का चर्चित लिटिल स्टार कहा जाता है. अजीम मंसूरी का कद ढाई फुट है. अजीम मंसूरी का यह छोटा कद उसकी शादी में रोड़ा बना हुआ था. अपनी शादी को लेकर अजीम मंसूरी काफी चिंतित थे. कुछ समय पहले मीडिया में अजीम मंसूरी ने शादी को लेकर गुहार लगाई थी.

मीडिया में सुर्खी बनने के बाद अजीम मंसूरी के घर हापुड़ जनपद से बुशरा नामक युवती का रिश्ता गया. दरअसल, बुशरा यूपी के हापुड़ जनपद की निवासी है, जिसका कद 3 फीट है. बुशरा और अजीम मंसूरी के परिजनों में रिश्ते की बात चली और 7 नवंबर को अजीम मंसूरी की शादी तय कर दी गई.

अजीम मंसूरी की शादी 7 नवंबर को होनी थी, लेकिन आज यानी 2 नवंबर को अजीम मंसूरी की बारात हापुड़ जनपद जा रही है.

शादी में भीड़ की आशंका
तय तारीख से पहले ही अजीम मंसूरी अपनी बारात लेकर आज हापुड़ के लिए रवाना हो गया है. अजीम मंसूरी के परिजनों से जब इस मामले में बात की तो उनका कहना है कि अजीम मंसूरी की शादी 7 नवंबर को होनी थी, लेकिन आज यानी 2 नवंबर को अजीम मंसूरी की बारात हापुड़ जनपद जा रही है. इसका कारण यह है कि अजीम मंसूरी की शादी में भारी भीड़ होने की आशंका परिजनों को थी, जिसके चलते आज ही अजीम मंसूरी को लेकर हापुड़ जनपद के लिए रवाना हो गए हैं.

पगड़ी में खूब जंच रहा अजीम
शेरवानी पगड़ी लगाए हुए अजीम मंसूरी की खुशी का शादी को लेकर कोई ठिकाना नहीं है.अजीम मंसूरी व उनके परिजन और रिश्तेदारों में आज खुशी का माहौल है और बैंड-बाजे के साथ अजीम मंसूरी को कैराना से दूल्हा बना कर हापुड़ ले जाया जा रहा है. फूलों से सजी कार में बैठे दूल्हा अजीम मंसूरी कैराना वासियों का तहे दिल से शुक्रिया अदा कर रहा है. अजीम मंसूरी का सपना है कि वह शादी के बाद अपनी बेगम को लेकर मक्का में हज करने के लिए जाएगा.

Tags: Love marriage, Shamli, Shamli police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें