शामली में SDO पर जानलेवा हमला, अफसर ने सपा विधायक पर लगाए आरोप

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में विद्युत विभाग के अफसर पर जानलेवा हमले की खबर है. अज्ञात कार सवार पांच बदमाशो ने एसडीओ की पिटाई कर दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 9:29 AM IST
शामली में SDO पर जानलेवा हमला, अफसर ने सपा विधायक पर लगाए आरोप
एसडीओ ने सपा विधायक पर मारपीट का आरोप लगाया है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 9:29 AM IST
उत्तर प्रदेश के शामली जिले में विद्युत विभाग के अफसर पर जानलेवा हमले की खबर है. अज्ञात कार सवार पांच बदमाशो ने एसडीओ की पिटाई कर दी है. बदमाशों ने विद्युत विभाग के एसडीओ को लाठी-डंडो से मारपीट कर घायल कर दिया. बदमाशो ने एसडीओ की कार में भी जबरदस्त तोड़फोड़ की और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

पीड़ित एसडीओ ने सपा विधायक नाहिद हसन पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है. आरोप है कि एसडीओ व सपा विधायक नाहिद हसन के बीच मामूली कहासुनी हो गई थी, जिसको लेकर सपा विधायक ने जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़ित एसडीओ ने इस मामले की तहरीर झिंझाना पुलिस को दे दी है और सपा विधायक सहित आरोपी पांच लोगों पर कार्रवाई की मांग की है.





पीड़ित एसडीओ का नाम नाजिम अहमद है और वे सहारनपुर जनपद के कस्बा नानोता के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि घटना उस दौरान की है जब एसडीओ नाजिम अहमद अपनी प्राइवेट कार में सवार होकर ऑफिस से घर वापस लौट रहा था. उसी बीच रास्ते मे एक तेज रफ्तार शिफ्ट डिजायर कार आई और कार ने आगे से टक्कर मार दी.
Loading...

SDO के सर में लगी गंभीर चोट
इसके बाद अज्ञात बदमाश हाथों में लाठी डंडे लेकर उतरे और नाजिम अहमद को पीटना शुरू कर दिया. बदमाशों ने कार में भी जबरदस्त तोड़फोड़ की. मारपीट के दौरान एसडीओ के सर में गंभीर चोट लग गई. घटना को अंजाम देकर आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना आसपास के लोगों ने डायल 100 को दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल एसडीओ नाजिम अहमद को गंभीर अवस्था में झिंझाना सीएचसी में एडमिट कराया.

कुछ दिन पहले हुई थी सपा विधायक से कहासुनी
इसके बाद एसडीओ ने लिखित में तहरीर देकर सपा विधायक नाहिद हसन पर गंभीर आरोप लगाए. आरोप है कि कुछ दिन पहले सपा विधायक नाहिद हसन से मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिस पर सपा विधायक नाहिद हसन ने जान से मारने की धमकी दी थी और आज अज्ञात बदमाशों को भेजकर जान से मारने का प्रयास किया गया. फिलहाल पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और उस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

यूपी में 26 IAS अधिकारियों के तबादले, हटाए गए अमेठी के डीएम

योगी से जुड़े 2 मामलों में 16 जुलाई को फैसला सुनाएगा कोर्ट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...