Home /News /uttar-pradesh /

बिजली रीडिंग लेने पहुंचे युवक ने लड़की से की छेड़छाड़, फिर...

बिजली रीडिंग लेने पहुंचे युवक ने लड़की से की छेड़छाड़, फिर...

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज  (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी मीटर रीडिंग (Meter Reading) करने आया था. घर पर लड़की को अकेले देखकर छेड़खानी करने लगा.




    मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जिले में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक बिजली मीटर रीडर (Power Meter Reader) को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब आरोपी जिले के एक गांव में बिजली रीडिंग (Power Reading) की जांच करने आया था. कांधला थाना प्रभारी अधिकारी सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी प्रवीण कुमार शनिवार को कांधला पुलिस थाना इलाके के तहत आने वाले एक गांव में बिजली मीटर की रीडिंग लेने के लिए किशोरी के घर आया था.

    एसएचओ के अनुसार, उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई शिकायत के अनुसार, ऐसा आरोप है कि लड़की घर पर अकेली थी और आरोपी ने उसका यौन उत्पीड़न किया. जब वह रोने लगी तो उसकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग आए. एक अन्य घटना में शामली जिले में शनिवार को न्यू मंडी पुलिस थाने के तहत आने वाले संगम विहार में एक महिला का एक व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया. उस समय वह अपने घर में अकेली थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है और मामला दर्ज कर लिया गया है.

    4 साल की मासूम से रेप
     उधर फिरोजाबाद में एक 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की खबर भी सामने आई है. जानकारी के अनुसार एक 15 साल के नाबालिग पर आरोप है कि उसने एक बच्ची को बहला फुसलाकर साथ ले गया जहां उसने रेप की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.


    पुलिस ने केस दर्ज किया
    ये पूरी घटना थाना दक्षिण के भीम नगर क्षेत्र की  है. घटना शनिवार दोपहर की है जहां चार साल की मासूम को पड़ोसी ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. बताया जा रहा है कि नाबालिग आरोपी कक्षा 7 का छात्र है. उसने बच्ची को बहला-फुसला कर रेप किया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.


    ये भी पढ़ें- 

    एमपी में वीडी शर्मा को ही क्यों दी गई बीजेपी की कमान? जानें Inside Story

    बोनी कपूर ने कबूला सलमान खान से रिश्ते हुए खराब, कहीं अर्जुन तो वजह नहीं!

    आपके शहर से (शामली)

    शामली
    शामली

    Tags: Molestation, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर