अपना शहर चुनें

States

शामली में फिर छाया 'पलायन' का मुद्दा, लिखा मकान बिकाऊ है?

पलायन के मुद्दे से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
पलायन के मुद्दे से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इस पूरे मामले में शामली के एसपी अजय कुमार ने बताया कि मुकदमों को हटवाने के लिए तरह तरह के स्टंट अपना रहे है. जिनमें से पलायन भी उनका एक स्टंट है, लेकिन इस तरह से दबाव में आकर पुलिस काम नहीं करेगी.

  • Share this:
शामली में एक बार फिर पलायन के मुद्दे ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है. जहां पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर इलाके के लोगों ने पलायन की चेतावनी दी है. मोहल्ला ठठेरान लाहोरी गेट के आधा दर्जन से अधिक मकान मालिकों ने अपने मकान बेचना निकालकर पलायन करना शुरू कर दिया है. उन्होंने पुलिस पर भी निर्दोष लोगों को झूठा फंसाकर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जिन पर लिखा है कि यह मकान बिकाऊ है. सैकड़ों मकानों पर इसी तरह से लिखा गया है, जिनमे से कुछ परिवार पलायन कर गए है.

शामली शहर के अजुध्या चौक में मोमोज खाने को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया था. इस मामले में विशेष समुदाय के तौफीक समेत तीन युवकों ने बजरंगदल के कार्यकर्ता हर्ष व एक अन्य के साथ मारपीट की थी. जिसको लेकर अजुध्या चौक में हंगामा हो गया था. सूचना पर पहुंचे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं समेत अन्य लोगों ने एक युवक को दबोचते हुए उसकी जमकर पिटाई की थी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था लेकिन आरोप है कि कुछ कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में ही युवक के साथ मारपीट की थी. पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देते हुए मुख्य तीन आरोपियों समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया था. जबकि अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिशें दी जा रही है.



इस पूरे मामले में शामली के एसपी अजय कुमार ने बताया कि मुकदमों को हटवाने के लिए तरह तरह के स्टंट अपना रहे है. जिनमें से पलायन भी उनका एक स्टंट है, लेकिन इस तरह से दबाव में आकर पुलिस काम नहीं करेगी. एसपी के मुताबिक गुनहगारों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी. अगर वो लोग पुलिस को सरेंडर नहीं करते है तो कोर्ट के आदेश के बाद उनके मकानों को कुर्क किया जायेगा.
उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है जो भी लोगों इस मामले में शामिल पाए जाएंगे सबपर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: शाहनवाज राणा)

ये भी पढ़ें:

पिछड़ी जातियों को आरक्षण देना सपा-बसपा के बस में नहीं: डिप्टी सीएम मौर्य

Analysis: OBC को आरक्षण देकर योगी सरकार ने बिगाड़ा सपा-बसपा का समीकरण!

उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम कर रहे हैं मनमानी: प्रियंका गांधी वाड्रा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज