Home /News /uttar-pradesh /

कैराना पुलिस का खौफ, गिड़गिड़ाते हुए आत्मसमर्पण करने पहुंचे 5 गैंगस्टर

कैराना पुलिस का खौफ, गिड़गिड़ाते हुए आत्मसमर्पण करने पहुंचे 5 गैंगस्टर

कैराना: एनकाउंटर के खौफ से पांच गैंगस्टरों ने किया आत्मसमर्पण, खाई अपराध न करने की कसम.

कैराना: एनकाउंटर के खौफ से पांच गैंगस्टरों ने किया आत्मसमर्पण, खाई अपराध न करने की कसम.

Shamli News: शामली के कैराना में पांच गैंगस्टरों ने आत्मसमर्पण किया है. पुलिस एनकाउंटर के डर से सभी आरोपियों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. हाथ ऊपर उठाकर थाने में कोतवाल के समक्ष पहुंचे और भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई.

शामली. शामली (shamli) के कैराना (Kairana) में पांच गैंगस्टरों ने आत्मसमर्पण (gangster surrender) किया है. पुलिस एनकाउंटर (police encounter) के डर से सभी आरोपियों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. हाथ ऊपर उठाकर थाने में कोतवाल के समक्ष पहुंचे और भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई. इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, बेहतर कानून व्यवस्था और निरंतर प्रभावी कार्रवाई के चलते अपराधियों ने खाकी के सामने घुटने टेक दिए हैं. अपराधिक प्रवृत्ति के लोग अब अपराध से तौबा करते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही नजारा सोमवार को कोतवाली में देखने को मिला, जब गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित पांच गैंगस्टर गिड़गिड़ाते हुए आत्मसमर्पण करने के लिए पहुंच गए. एसपी सुकीर्ति माधव के आदेशानुसार कैराना कोतवाली पुलिस आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई कर रही है. इसी के चलते अपराधियों के जेहन में पुलिस और कानून का खौफ देखने को मिल रहा है.

सोमवार को कैराना कोतवाली में पांच व्यक्ति पहुंचे, जिन्होंने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा को बताया कि वह गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित हैं और आत्मसमर्पण करने आए हैं. अभियुक्तों ने यह भी कहा कि उन्होंने अपराध से तौबा कर ली है और वह भविष्य में किसी भी प्रकार का अपराध नहीं करेंगे. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि अभियुक्तों के नाम अफसरून, कय्यूम, राशिद उर्फ भूरा, सालिम व हारून निवासीगण गांव रामडा हैं. इनके विरूद्ध बलवा, हत्या का प्रयास व चोरी आदि के पूर्व में अभियोग पंजीकृत हैं. उन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी. पुलिस ने अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

Tags: Crime News, Encounter, Gangster surrender, Kairana, Shamli news, Shamli police, आत्मसमर्पण, शामली

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर