सपा विधायक नाहिद हसन पर दर्ज हुई एफआईआर, थाने में हंगामा करने का आरोप

शामली में सपा विधायक नाहिद हसन पर एफआईआर दर्ज की गई है.
शामली में सपा विधायक नाहिद हसन पर एफआईआर दर्ज की गई है.

शामली (Shamli) के एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि कैराना के क्षेत्रीय विधायक नाहिद हसन अपने 30 से 40 समर्थकों के साथ थाने पर आए. इन्होंने मौके पर उपस्थिति पुलिसकर्मी और इंस्पेक्टर प्रभारी पर अनाप-शनाप आरोप लगाए और हंगामा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 3:28 PM IST
  • Share this:
शहनवाज

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) में कैराना से विधायक नाहिद हसन (MLA Nahid Hasan) पर एफआईआर दर्ज की गई हैँ. नाहिद हसन पर सरकारी कार्य मे बाधा उत्पन्न करने और कोविड-19 के प्रोटोकॉल के उल्लंघन करने पर ये कार्रवाई की गई है. मामले में विधायक के समर्थकों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है. सपा विधायक नाहिद हसन अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कैराना कोतवाली पहुंचे थे. यहां सपा विधायक नाहिद हसन ने कैराना कोतवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए हंगामा किया.

मारपीट के मामले में पैरवी करने पहुंचे थे



बताया जा रहा है कि नाहिद हसन एक मारपीट के मामले में पैरवी करने कोतवाली पहुंचे थे. यहां उन्होंने पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया और शिकायत दर्ज कराने आए पीड़ित को ही थाने में बिठा लेने का आरोप लगाया. इस दौरान नाहिद हसन पुलिसकर्मियों पर काफी खफा दिखाई दिए.


एसपी बोले- मुकदमा दर्ज कर लिया गया है

शामली के एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि कैराना के क्षेत्रीय विधायक नाहिद हसन अपने 30 से 40 समर्थकों के साथ थाने पर आए. इन्होंने मौके पर उपस्थिति पुलिसकर्मी और इंस्पेक्टर प्रभारी पर अनाप-शनाप आरोप लगाए और हंगामा किया. सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की. उन्होंने कोविड के प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया, इसे लेकर थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज