'BJP समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने' की अपील कर फंसे सपा विधायक नाहिद हसन, FIR

बता दें, सपा विधायक ने कैराना के लोगों से बीजेपी समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील की थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 11:05 PM IST
'BJP समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने' की अपील कर फंसे सपा विधायक नाहिद हसन, FIR
सपा विधायक नाहिद हसन (File Photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 11:05 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील करने पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कैराना विधानसभा सीट से विधायक नाहिद हसन मुश्किल में फंस गए हैं. नाहिद हसन के खिलाफ कैराना के थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. पुलिस ने नाहिद हसन के खिलाफ 153, 153 A, 153 B, 505 (2), 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें, सपा विधायक ने कैराना के लोगों से बीजेपी समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील की थी. कैराना की जनता से अपील करते हुए विधायक ने इसका वीडियो भी वायरल किया थी. विधायक का मानना है कि अधिकारी और बीजेपी समर्थक व्यापारी कैराना के लोगों का नुकसान कर रहे हैं. इसके साथ ही विधायक ने शामली के प्रशासनिक अधिकारियों को भी बीजेपी माइंड बताया था.

बीजेपी समर्थक व्यापारियों से सामान न खरीदें
वायरल वीडियो में विधायक अपने समर्थकों पर अन्याय किए जाने की बात कहते दिख रहे हैं. सीधे तौर पर सपा विधायक नाहिद हसन अवैध कब्जा हटाए जाने से नाराज हैं. नाहिद हसन ने वायरल वीडियो के माध्यम से कैराना की जनता को सचेत ही नही किया बल्कि कैराना के बीजेपी समर्थक व्यापारी से सामान न खरीदने की भी अपील की है.

हरियाणा के पानीपत से खरीदें सामान
विधायक का कहना है कि हम जो भी सामान बीजेपी समर्थक व्यापारियों से खरीदते है, तो उसका फायदा सीधे-सीधे बीजेपी समर्थक व्यापारियों को मिलता है. अगर कैराना की जनता उनसे सामान लेना बंद कर दें तो उनकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाएगी. विधायक ने जनता से अपील की है कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा के पानीपत से खरीदें. बीजेपी समर्थक व्यापारियों का विरोध करें.

ये भी पढ़ें
Loading...

हरियाणा: कच्चे कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशबखरी, खट्टर सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

पत्नी छोड़कर गई तो तीनों बच्चों को खिलाया जहर, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

मुस्लिम युवक ने Facebook पर खुद को बताया जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शामली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 10:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...