लाइव टीवी

शामली: पटरी से उतरी ट्रेन की कवरेज करने गए पत्रकार को GRP इंस्पेक्टर ने पीटा

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 12, 2019, 11:39 AM IST

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि बेबस पत्रकार गिड़गिड़ाता रहा और अपनी जान की भीख मांगता रहा, लेकिन एसओ राकेश कुमार और उसके साथियों ने उसे हवालात में डाल दिया.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के शामली जनपद में जीआरपी पुलिस की गुंडागर्दी का लाइव वीडियो सामने आया है, जिसमें एसओ जीआरपी राकेश कुमार ने एक न्यूज़ चैनल के पत्रकार की जबरदस्त पिटाई की है. दबंग एसओ ने अपने छह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर थप्पड़ों व घूसों से पत्रकार को जबरदस्त तरीके से पीटा है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, न्यूज़ चैनल के पत्रकार को ट्रेन डिरेल होने की सूचना मिली तो वह तत्काल मौके पर पहुंच कर हादसे की खबर कवरेज करने लगे. जब वह अपना कैमरा चला रहे थे उसी दौरान एसओ राकेश कुमार भी मौके पर आ गए और खबर कवरेज करने का विरोध करने लगे. इसके बाद एसओ राकेश कुमार ने कथित रूप से पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उसके कैमरे पर हाथ मार दिया और फिर मारपीट शुरू कर दी.

पत्रकार अमित कुमार का आरोप है कि इस दौरान उसका कैमरा टूट गया, लेकिन एसओ यही नहीं रुके और अपने अन्य छह पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर उसे घेर लिया. अमित कहते हैं, 'पुलिसवालों ने फिर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए और लात-घूंसे मारते हुए थाने तक ले गए.'

गिड़गिड़ाता रहा पत्रकार

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि बेबस पत्रकार गिड़गिड़ाता रहा और अपनी जान की भीख मांगता रहा, लेकिन एसओ राकेश कुमार और उनके साथियों ने उसे हवालात में डाल दिया.

ये है वजह
पत्रकार का आरोप है कि उसने कुछ दिन पहले शामली रेलवे स्टेशन पर काम कर रहे अवैध वेंडरों की खबर चलाई थी, जिस पर एसओ जीआरपी की फजीहत हुई थी. इसी से खुन्नस खाकर एसओ ने उसकी सरेआम पिटाई की और उसे हवालात में डाल दिया.
Loading...

ये भी पढ़ें- चौपाल लगाकर जनता की समस्याएं सुनते हैं नये प्रोटेम स्पीकर

नौकरी के लिए मारे मारे फिर रहे डिग्रीधारी डॉक्टर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें 
न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शामली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 12, 2019, 8:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...