शामली: 1 लाख 30 हजार रुपए दहेज के लिए बीवी को तीन तलाक, आरोपी शौहर गिरफ्तार

शामली में तीन तलाक के मामले में गिरफ्तार पति यूनुस

शामली में तीन तलाक के मामले में गिरफ्तार पति यूनुस

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली में तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां एक शौहर ने अपनी पत्नी को इसलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि उसने दहेज देने से मना कर दिया था. पुलिस ने शौहर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) ने तीन तलाक (Triple Talaq) को लेकर कानून भले ही पारित कर दिया हो लेकिन बावजूद उसके तीन तलाक के मामले नहीं थम रहे हैं. शामली (Shamli) में एक विवाहिता को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया है. आरोप है कि पति दहेज (Dowry) में 1 लाख 30 हजार रुपए की डिमांड कर रहा था. विवाहिता जब उसे पैसे नहीं दे सकी तो बाद में आरोपी पति ने तीन तलाक दे दिया. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव कनियान का है. कांधला निवासी शबनम की शादी कनियान निवासी यूनुस पुत्र इकरामुद्दीन के साथ हुई थी. पीड़िता की शादी को 10 वर्ष बीत चुके हैं और पीड़िता की दो बेटियां भी है. शादी के बाद से आरोपी पति पीड़िता को परेशान करता आ रहा है. शबनम का कहना है कि पति यूनुस ने उससे 1 लाख 30 हजार रुपए दहेज के रूप में मायके से पैसो की डिमांड की. जिसको पीड़िता लाने में असमर्थ थी. इसे लेकर यूनुस उसे यातनाएं देता था.

मारपीट की और तीन तलाक

शबनम ने बताया कि 2 दिन पहले ही यूनुस ने उसे कॉल किया और पैसे लाने की बात कही. जिस पर पीड़िता ना साफ मना कर दिया. इसके बाद आरोपी पति ने पीड़िता से मारपीट की और बाद में पीड़िता को तीन तलाक दे दिया. जिसके बाद पीड़िता ने तीन तलाक व दहेज की शिकायत पुलिस से की. सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी पति यूनुस को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज