जयंत चौधरी का बीजेपी पर हमला, 'भाजपा बहुत जूतिया पार्टी है'

राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जोरदार हमला किया है. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ये आपको शराबी कहें, ये आपको मिलावटी कहें तो मैंने भी इनके लिए नाम सोच रखा है.

  • Share this:
राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जोरदार हमला किया है. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ये आपको शराबी कहें, ये आपको मिलावटी कहें तो मैंने भी इनके लिए नाम सोच रखा है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जयंत शामली जनपद के कस्बा बनत में एक जनसभा को सम्बोधित करने के लिए पहुंचे थे. वहीं पर उन्होंने यह बड़ा बयान दिया है, जिसको लेकर अब राजनीति गरमानी लाजमी है.

गौरतलब है कि जयंत चौधरी बागपत लोकसभा सीट से राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी हैं. यह सीट रालोद का गढ़ मानी जाती है क्योंकि यहां उनके पिता अजीत सिंह लगातार तीन बार से सांसद चुने गए हैं.

जयंत चौधरी ने कहा है कि, “ये आपको शराबी कहें, ये आपको मिलावटी कहें, तो मैंने भी इनके लिए नाम सोच रखा है... मैं गाली तो नहीं देखना चाहता इनको, लेकिन ये बहुत बहुत बहुत बड़े जूतिए हैं, जूतिए, बहुत जूतिया पार्टी है.”





रालोद का गढ़ रही है बागपत लोकसभा सीट

1989 में 9वीं लोकसभा के चुनाव में जनता दल के उम्मीदवार अजीत सिंह यहां से जीतकर सांसद बने. इसके बाद 1991 में भी उन्होंने जनता दल उम्मीदवार के प्रत्याशी के रूप में जीत दर्ज की. इसके बाद 1996 में वे तीसरी बार कांग्रेस पार्टी से सांसद निर्वाचित किए गए. सोमपाल सिंह शास्त्री ने अजीत सिंह को 1998 में हराकर इस सीट पर भाजपा का खाता खोला. इसके बाद 1999 में राष्ट्रीय लोक दल के टिकट पर वे बागपत से संसद पहुंचे. इसके बाद अजीत सिंह ने 2004 और 2009 में जीत दर्ज कर इस सीट से लगातार तीन बार सांसद बने. 2014 के मोदी लहर में सत्यपाल सिंह ने अजीत सिंह को हरा दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज