Home /News /uttar-pradesh /

kairana sp mla chaudhary nahid hassan rice mill property attached nodelsp

सपा विधायक नाहिद हसन की राइस मिल की संपत्ति कुर्क, बकाया न चुकाने पर हुई कार्रवाई

सपा विधायक नाहिद हसन की राइस मिल की संपत्ति कुर्क.

सपा विधायक नाहिद हसन की राइस मिल की संपत्ति कुर्क.

SP MLA Nahid Hasan Rice Mill Property Attached: उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक चौधरी नाहिद हसन पर यूपी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है. सपा विधायक नाहिद हसन के राइस मिल की संपत्ति को कुर्क किया गया है. प्रशासन की ओर से सपा विधायक की राइस सेलर पर लाखों रुपये बकाया होने के बाद उसकी संपत्ति कुर्क की गई है.

अधिक पढ़ें ...

कैराना. उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक नाहिद हसन (Nahid Hasan) पर यूपी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है. सपा विधायक के राइस मिल की संपत्ति को कुर्क किया गया है. प्रशासन की ओर से नाहिद हसन पर संपत्ति कुर्क किए जाने के मामले में ये पहली बड़ी कार्रवाई है. इसके साथ ही राइस सेलर पर कुर्की के आदेश चस्पा कर दिए गए हैं.

जानकारी के अनुसार, सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन के सम्राट राइस सेलर पर कृषि उत्पादन मंडी समिति के लाखों रुपये बकाया हैं. इसी को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने उनको लेकर सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई की है. इसी के चलते प्रशासन ने सेलर की 6 बीघा भूमि को कुर्क कर लिया.

सोमवार को एसडीम संदीप कुमार के निर्देश पर तहसीलदार प्रियंका जायसवाल, पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग की टीम के साथ पुराना बाईपास स्थित विधायक नाहिद हसन के पुराने सम्राट राइस सेलर पर पहुंची और नोटिस चस्पा कर 6 बीघा भूमि को कुर्क कर लिया.

बताया गया है कि इसके पूर्व में नाहिद हसन के चाचा सरवर हसन और अरशद हसन की अवैध संपत्ति पर भी कार्रवाई की गई है. नाहिद पर भी बड़ा बकाया न चुकाने पर प्रशासन ने सख्ती दिखाई है. मंडी समिति का बकाया न चुकाने पर 2019 में आरसी जारी की गई थी. इसी को लेकर राइस मिल की कुल सवा 6 बीघा भूमि में बनी राइस मिल को कुर्क कर लिया गया. राइस मिल कैराना कोतवाली क्षेत्र के पुराना बाईपास पर स्तिथ है.

Tags: Nahid Hasan, Samajwadi party, Shamli news, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर