शामली: कानों में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था युवक और फिर...

कानों में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था युवक (File photo)

कानों में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था युवक (File photo)

बताया जा रहा है कि घटनास्थल के पास में ही खड़ी महिलाओं ने ट्रेन (Train) के नजदीक आने पर उसे कई बार आवाज दी लेकिन वह सुन नहीं पाया.

  • Share this:

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जिले में ईयरफोन लगाकर गाना सुनते हुए रेल ट्रैक पार करना एक युवक को महंगा पड़ गया. कानों में ईयरफोन (Earphone) लगा होने की वजह से उसे गाड़ी आने की आवाज नहीं सुनाई पड़ी और ट्रेन से कटकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की जानकारी होने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना कांधला थाना क्षेत्र के मोहल्ला रायजादगान की है. जहां पर अंकित नामक युवक भारसी गांव में ईंट भट्टे पर मजदूरी का काम करता है. जो मंगलवार सुबह अपने घर से मजदूरी करने के लिए जा रहा था. बताया जा रहा है कि अंकित ने कानों में ईयरफोन लगा रखा था. उसी दौरान ट्रैन आ गयी और उसकी चपेट में आने से अंकित की दर्दनाक मौत हो गयी.

भाजपा सरकार अभी भी कोरोना की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही: अखिलेश यादव

Youtube Video

बताया जा रहा है कि घटनास्थल के पास में ही खड़ी महिलाओं ने ट्रेन के नजदीक आने पर उसे कई बार आवाज दी लेकिन वह सुन नहीं पाया. ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई. अंकित के पिता देवेंद्र का कहना हैं कि अंकित के चार भाई है, जो सभी ईंट भट्टे पर मजदूरी का काम करते है. उन्होंने बताया कि वह किसी भी प्रकार की कानूनी कार्यवाही नहीं चाहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज