लाइव टीवी

पत्नी गई मायके तो पति ने खुद पर पेट्रोल डाल किया आग के हवाले

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2019, 2:51 PM IST

पत्नी के मायके जाने से पति इतना दुखी हो गया कि उसने खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर लिया. इस घटना में वह 50 प्रतिशत तक जल चुका है.

  • Share this:
'तू मायके चली जाएगी, तो मैं सूली पर चढ़ जाऊंगा' इस फिल्मी गाने की पंक्ति तो आपने सुनी ही होगी. ऐसा असल जिंदगी में भी हो सकता है, ये आपने कभी न तो देखा होगा और न ही सुना होगा. लेकिन ऐसा ही कुछ नजारा यूपी के शामली में देखने को मिला है. यहां पर प्रेम दीवाने पति ने पत्नी के मायके जाने पर खुद को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी मायके जाने की जिद कर रही थी लेकिन पति उसे मायके नहीं जाने देना चाहता था. उसके बाद भी पत्नी अपनी जिद पर अड़ी रही और मायके जाने लगी तो पति ने खुद की बाइक से पेट्रोल निकालकर उड़ेल लिया और आग लगा ली.

इस घटना को देख आसपास के लोगों ने आनन-फानन में आग को बुझाया. इसके बाद युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखकर डॉक्टरों ने हायर सेंटर, मेरठ के लिए रेफर कर दिया.

दो साल पहले हुई थी शादी

मामला भवन थाना क्षेत्र के गांव हरड फतेहपुर का है. यहां के निवासी विकास नाम के युवक की शादी 2 साल पूर्व हुई थी. विकास अपनी पत्नी के साथ हंसी-खुशी जीवन जी रहा था. सोमवार सुबह विकास की पत्नी निधि अपने मायके जाने के लिए कहने लगी तभी विकास ने मना कर दिया. इसके बाद भी पत्नी जिद कर मायके जाने के लिए तैयार हो गई.

50 प्रतिशत जल चुका है युवक
इस बात से नाराज विकास को कुछ नही सुझा और उसने पेट्रोल निकालकर अपने पर डाल कर आग के हवाले कर दिया. आग की चपेट में आने के बाद वह चीखने-चिल्लाने लगा. चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और आग को बुझाने का प्रयास करने लगे. तब तक पीड़ित विकास 50 प्रतिशत जल चुका था.ये भी पढ़ें-

परिवार का दावा- घर के भीतर जमीन फाड़कर निकली कब्र!

नरकंकाल मामला: नीतीश के SKMCH पहुंचने से पहले जलाए गए थे शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शामली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 2:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर