शामली में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच शुरू

मामला भवन थाना क्षेत्र के हसनपुर लुहारी गांव का है, जहां पर एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 3:37 PM IST
शामली में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच शुरू
विवाहिता की मौत (प्रतीकात्मक पोटा)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 3:37 PM IST
उत्तर प्रदेश के शामली में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. विवाहिता की मौत की सूचना मिलने पर परिजनो में कोहराम मच गया. मृतका के परिजनों का आरोप है कि विवाहिता की गला दबाकर हत्या की गई है. हत्या का आरोप विवाहिता के पति, सास, ससुर और ननद सहित अन्य लोगों पर लगा है. परिजनों का कहना है कि विवाहिता की हत्या के करीब 2 घंटे बीत जाने के बाद उन्हें सूचना दी गई.

मामला भवन थाना क्षेत्र के हसनपुर लुहारी गांव का है
दरअसल, मामला भवन थाना क्षेत्र के हसनपुर लुहारी गांव का है, जहां पर एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मृतक विवाहिता का नाम सोनिया है, जिसकी उम्र करीब 29 वर्ष है. 10 वर्ष पूर्व सोनिया की शादी हसनपुर लुहारी गांव निवासी सोनू के साथ हुई थी. मृतक सोनिया जनपद सहारनपुर के बढेडी गुग्गा गांव की निवासी है. शादी के बाद से ही सोनिया अपने ससुराल में खुशहाल जिंदगी बिता रही थी. सोनिया को एक बेटा और एक बेटी है. बेटे की उम्र 8 वर्ष जबकि बेटी की उम्र 6 वर्ष बतायी जा रही है.

सोनिया और उनके ससुराल वालों के बीच कलह चल रहा था

आरोप है कि कुछ समय से सोनिया और उनके ससुराल वालों के बीच कलह चल रहा था. ससुराल वालों और पति सोनू ने मृतक पत्नी सोनिया से अतिरिक्त दहेज की मांग शुरू कर दी. इसको लेकर सोनिया व पति सोनू के बीच कहासुनी भी हुई, लेकिन आज सोनिया दहेज लोभी दानवों के भेंट चढ़ गई.

सोनिया की मौत की सूचना ससुराल वालों ने परिजनों की दी
सोनिया की मौत की सूचना ससुराल वालों ने परिजनों की दी. ससुराल वालों के मुताबिक, सोनिया की मौत बीमारी के कारण हुई है, लेकिन मायके वालों ने सोनिया की हत्या का आरोप लगाया है. मायके पक्ष का आरोप है कि पति सोनू, सास,ससूर और ननद सहित अन्य रिश्तेदारों ने गला दबाकर हत्या कर दी है. साथ ही हत्या के करीब 2 घण्टे बाद सोनिया की मौत की सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक सोनिया के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सोनिया की मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

मुकदमा वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने बच्चे को ईंट पर पटका

बीमारी-गरीबी से परेशान महिला ने की बच्चों को बेचने की कोशिश
First published: August 13, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...