Home /News /uttar-pradesh /

Valentine Day पर छेड़छाड़ करना युवक को पड़ा भारी, युवती ने जमकर पीटा

Valentine Day पर छेड़छाड़ करना युवक को पड़ा भारी, युवती ने जमकर पीटा

शिकायत के अनुसार 'वेलेन्टाइंस डे पर गुलबहार ने युवती के साथ छेड़छाड़ की. (प्रतीकात्मक फोटो)

शिकायत के अनुसार 'वेलेन्टाइंस डे पर गुलबहार ने युवती के साथ छेड़छाड़ की. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case Filed) कर लिया गया है. पीड़िता के परिवार की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार 'वेलेन्टाइंस डे पर गुलबहार ने युवती के साथ छेड़छाड़ की.'



    मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली जिले में वेलेन्टाइंस डे (Valentine Day) पर एक युवती ने 25 साल के युवक की छेड़छाड़ (Molestation) करने का आरोप लगाकर पिटाई कर दी. पुलिस ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को आरोपी गुलबहार को जिले के भवन टाउन थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के परिवार की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार 'वेलेन्टाइंस डे पर गुलबहार ने युवती के साथ छेड़छाड़ की.' पुलिस के अनुसार, इसपर युवती ने आरोपी की पिटाई कर दी.

    बता दें कि उधर वैलेंटाइन डे के मौके पर झारखंड की राजधानी रांची में कथित हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं की दबंगई सामने आई थी. मोरहाबादी स्थित ऑक्सीजन पार्क में इन लोगों ने एक प्रेमी जोड़े की जबरन शादी करवा दी थी. प्रेमी से जबदस्ती प्रेमिका की मांग भरवाई. यह सब देखकर पार्क में मौजूद अन्य प्रेमी जोड़े भाग निकले थे. इस बीच हंगामे की खबर सुनकर लालपुर थाने की पुलिस पार्क पहुंची और हुड़दंगियों को हिरासत में लिया था. लालपुर थाना प्रभारी ने कहा था कि इस मामले में पीड़ितों की शिकायत पर हुड़दंगियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पीड़ितों से पूछताछ कर हुड़दंगियों की पहचान की कोशिश जारी है.

    पुलिस का दावा हुआ फुस्स
    जानकारी के मुताबिक, पीड़ित प्रेमी जोड़ा पार्क में बैठा हुआ था. उसी दौरान नौ से 10 आरोपी वहां पहुंचे और दोनों को पकड़ लिया. आरोपियों ने प्रेमी से जबरदस्ती प्रेमिका की मांग भरवा दी. इस घटना से रांची पुलिस के उस दावे की हवा निकल गई है, जिसमें पुलिस ने वैलेंटाइन डे पर शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का दावा किया था. हालांकि हिंदूवादी संगठनों की हुड़दंगई के बावजूद राजधानी के कई अन्य पार्कों में बड़ी संख्या में प्रेमी युगल और पति-पत्नी पहुंचे और वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था.

    ये भी पढ़ें- 

    बिहार में क्या RJD को माइनस कर महागठबंधन बनाने की चल रही तैयारी?

    पुलिसवाले ने अंदर जाने से रोका तो भड़के स्वास्थ्य मंत्री, कहा- इसे सस्पेंड करो

    आपके शहर से (शामली)

    शामली
    शामली

    Tags: Lucknow news, Up crime news, Uttar pradesh news, Valentines Day 2020

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर