Home /News /uttar-pradesh /

UP: शादी समारोह में रुपये और जूलरी की नुमाइश, नोटों की गड्डियों का वीडियो वायरल

UP: शादी समारोह में रुपये और जूलरी की नुमाइश, नोटों की गड्डियों का वीडियो वायरल

शादी समारोह में रुपये और जूलरी की नुमाइश

शादी समारोह में रुपये और जूलरी की नुमाइश

वायरल वीडियो के आधार पर सीओ (CO) थाना भवन अमित सक्सेना ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. सक्सेना ने बताया कि वीडियो के आधार जांच शुरू कर दी है.

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जिले में कुरैशी समाज में हुई सगाई और शादी में रुपये और जूलरी की नुमाइश का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वीडियों में चीख-चीखकर बताया जा रहा है 20 लाख 51 हजार, 40 सोने के आइटम, 30 चांदी के आइटम द‍िए हैं. इसके अलावा दूसरे भाई ने 21 लाख रुपये, 11 सोने के आइटम समधी-समधन को भेंट क‍िए. इसके अलावा सेल्टोज कार का मेहमानों के सामने प्रदर्शन किया गया. दुल्हन भी सोने के जेवरात से लिपटी बैठी नजर आ रही है. शामली जनपद के कस्बा थाना भवन में हुई यह शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

मामला शामली के थाना भवन थाने का है. वायरल वीड‍ियो में दिख रहा है कि यहां कोरोना काल में घर के अंदर भीड़ जुटाकर नोटों की गड्डियों की नुमाइश की जा रही है. शामली के थाना भवन थाने के बिल्कुल पीछे कुरैशी समाज के लोगों का दावा है कि उन्होंने शादी समारोह में जेवरात सहित 51 लाख रुपये सहित लड़के वालों को दिए. बताया जा रहा है कि इस शादी में सेल्टोज कार सहित कुल 65 लाख रुपये का दहेज दिया गया है.



Traffic Alert: 28 जून को लखनऊ आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

वायरल वीडियो के आधार पर सीओ थाना भवन अमित सक्सेना ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. सक्सेना ने बताया कि वीडियो के आधार जांच शुरू कर दी है. और इस पूरे मामले की सूचना आयकर विभाग को दी गई है. सीओ के मुताबिक जांच के बाद ही इस पूरे मामले में कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. एक तरफ देश भर में दहेज उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और सरकार दहेज प्रथा को खत्म करने के लिए कानून पारित कर चुकी है. इसके बावजूद दहेज प्रथा को बढ़ावा दिया जा रहा है. क्योंकि जिस तरीके से सोने चांदी व नोटों की नुमाइश शादी में कराई गई है. उससे गरीब तबके में गलत संदेश जाएगा.

Tags: Income tax, Marriage news, Most viral video, Shamli news, UP news, UP police, Wedding story, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर