Home /News /uttar-pradesh /

लोकसभा चुनाव 2019: शामली में प्रियंका गांधी का रोड शो रद्द, नहीं मिली परमिशन

लोकसभा चुनाव 2019: शामली में प्रियंका गांधी का रोड शो रद्द, नहीं मिली परमिशन

 प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी

दरअसल बिजनौर, सहारनपुर और शामली के जरिए पश्चिमी यूपी को साधने के लिए राहुल और प्रियंका की रैली पर सबकी नजर थी. यूपी में बड़ी जीत के लिए कांग्रेस जोर-शोर से जुटी है. ऐसे में पश्चिम यूपी की सीटों पर राहुल और प्रियंका की रैली को काफी अहम माना जा रहा था.

अधिक पढ़ें ...
    लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पहले चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रही हैं. लेकिन मंगलवार को शामली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो रद्द हो गया है. बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन की तरफ से रोड शो की परमिशन नहीं मिली है. प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को शामली से कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के समर्थन में रोड शो करने वाली थीं. रोड शो रद्द होने के बाद कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई.

    दरअसल बिजनौर, सहारनपुर और शामली के जरिए पश्चिम यूपी को साधने के लिए राहुल और प्रियंका की रैली पर सबकी नजर थी. यूपी में बड़ी जीत के लिए कांग्रेस जोर-शोर से जुटी है. ऐसे में पश्चिम यूपी की सीटों पर राहुल और प्रियंका की रैली को काफी अहम माना जा रहा था. इससे पहले सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को बिजनौर, सहारनपुर और शामली में अलग-अलग चुनावी रैलियों को संबोधित करना था. पर, अब खराब मौसम के कारण ये सभी रैलियां रद्द कर दी गईं.

    आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.

    (इनपुट: शाहनवाज राणा)

    ये भी पढ़ें:

    उन्नाव लोकसभा सीट: सपा ने पूजा पाल का टिकट काटा, अब अन्ना महाराज देंगे साक्षी महाराज को चुनौती

    BJP के 'संकल्प पत्र' को कांग्रेस ने बताया 'झांसा पत्र', कहा- मोदी सरकार का मंत्र है 'झांसे में फांसो'

    मायावती महारानी तो अखिलेश और अजीत सिंह है उनके चौकीदार: नरेश अग्रवाल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    आपके शहर से (बिजनौर)

    बिजनौर
    बिजनौर

    Tags: Bijnor S24p04, BJP, Lok Sabha Election 2019, Muzaffarnagar S24p03, Pm narendra modi, Priyanka gandhi, RSS, Saharanpur S24p01, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर