लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: शामली में प्रियंका गांधी का रोड शो रद्द, नहीं मिली परमिशन
Bijnor News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 9, 2019, 9:12 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: शामली में प्रियंका गांधी का रोड शो रद्द, नहीं मिली परमिशन
प्रियंका गांधी

दरअसल बिजनौर, सहारनपुर और शामली के जरिए पश्चिमी यूपी को साधने के लिए राहुल और प्रियंका की रैली पर सबकी नजर थी. यूपी में बड़ी जीत के लिए कांग्रेस जोर-शोर से जुटी है. ऐसे में पश्चिम यूपी की सीटों पर राहुल और प्रियंका की रैली को काफी अहम माना जा रहा था.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पहले चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रही हैं. लेकिन मंगलवार को शामली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो रद्द हो गया है. बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन की तरफ से रोड शो की परमिशन नहीं मिली है. प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को शामली से कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के समर्थन में रोड शो करने वाली थीं. रोड शो रद्द होने के बाद कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई.

दरअसल बिजनौर, सहारनपुर और शामली के जरिए पश्चिम यूपी को साधने के लिए राहुल और प्रियंका की रैली पर सबकी नजर थी. यूपी में बड़ी जीत के लिए कांग्रेस जोर-शोर से जुटी है. ऐसे में पश्चिम यूपी की सीटों पर राहुल और प्रियंका की रैली को काफी अहम माना जा रहा था. इससे पहले सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को बिजनौर, सहारनपुर और शामली में अलग-अलग चुनावी रैलियों को संबोधित करना था. पर, अब खराब मौसम के कारण ये सभी रैलियां रद्द कर दी गईं.

आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.

(इनपुट: शाहनवाज राणा)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव लोकसभा सीट: सपा ने पूजा पाल का टिकट काटा, अब अन्ना महाराज देंगे साक्षी महाराज को चुनौती

BJP के 'संकल्प पत्र' को कांग्रेस ने बताया 'झांसा पत्र', कहा- मोदी सरकार का मंत्र है 'झांसे में फांसो'मायावती महारानी तो अखिलेश और अजीत सिंह है उनके चौकीदार: नरेश अग्रवाल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 8:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर