बागपत: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी सन्नी

एसपी बागपत शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक इनामी बदमाश पर लूट, हत्या और डकैती के 7 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है. शामली पुलिस ने हत्या के मामले में लगातार वांछित चलने के कारण बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2019, 10:25 AM IST
बागपत: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी सन्नी
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी सन्नी
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2019, 10:25 AM IST
यूपी के बागपत में रविवार तड़के हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश सन्नी को ढेर कर दिया. जबकि उसके दो साथी मौके से भागने में सफल रहे. बदमाश के पास से एक कार्बाइन, 9 एमएम की पिस्टल और भारी संख्या में कारतूस बरामद हुए हैं. मुठभेड़ के दौरान एसओ छपरौली चितवन कुमार और एक सिपाही भी घायल हो गए. एसपी बागपत शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक इनामी बदमाश पर लूट, हत्या और डकैती के 7 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है. शामली पुलिस ने हत्या के मामले में लगातार वांछित चलने के कारण बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था.

मुठभेड़ दोघट थाना के टीकरी गांव के जंगल में हुई. जहां पुलिस को सटीक सूचना मिली थी के कुछ बदमाश जंगल में बैठकर शराब का सेवन कर रहे है. इसी सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की. खुद को घिरा देखा बदमाशों ने पुलिस टीम पर दो फायर कर दिया. जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली लग गयी. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया.

एसओ छपरौली और सिपाही घायल

एसपी ने बताया कि बदमाश के दो साथी घने जंगल होने के कारण भागने में कमयाब रहे. फिलहाल पुलिस बदमाशो के गैंग और कार्बाइन इसको कहा से मिला इस बिंदु पर जांच कर रही है. एनकाउंटर के बाद एसपी बागपत मौके पर पहुंचे और घायल पुलिस कर्मियों का हाल जाना.

(रिपोर्ट: शहजाद राव)

ये भी पढ़ें:

नोएडा: पिस्टल की नोक पर पान मसाला डिस्ट्रीब्यूटर से लूट
Loading...

यूपी ATS के हत्थे चढ़ा इनामी सौरभ शुक्ला, पाकिस्‍तानी हैंडलर के संपर्क में होने का आरोप

‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी' पार्ट-2: लखनऊ में उद्योगपतियों का जमावड़ा, शाह करेंगे उद्घाटन
First published: July 28, 2019, 10:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...