Home /News /uttar-pradesh /

सिरफिरे आशिक की करतूत, गांव की युवती को लेकर तालाब में कूदा और बोला I Love You, देखें VIDEO

सिरफिरे आशिक की करतूत, गांव की युवती को लेकर तालाब में कूदा और बोला I Love You, देखें VIDEO

शामली में एक सिरफिरा आशिक युवती के साथ तालाब में कूद गया

शामली में एक सिरफिरा आशिक युवती के साथ तालाब में कूद गया

Shamli News: शामली में एक सिरफिरे आशिक ने युवती से पहले प्रेम का इजहार किया. जब उसने मना कर दिया तो वह युवती को लेकर तालाब में कूद गया. इसके बाद गहरे पानी में उसने अपने प्यार का फिर से इजहार किया. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...
शामली. प्यार का इजहार करने के लिए लोग अनोखे फार्मूले इजाद करते हैं और प्रेमिका को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह से उपहार भेंट करते हैं. लेकिन शामली (Shamli) जिले में सरफिरे आशिक का अनोखा कारनामा देखने को मिला है. यहां एक गांव में एक आशिक अपने प्यार का इजहार करने के लिए युवती को तालाब ही लेकर कूद गया. इसके बाद बीच तालाब में ले जाकर उसने अपने प्यार का इजहार किया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वायरल वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो में सिरफिरा आशिक एक युवती के साथ तालाब के गहरे पानी में दिखाई दे रहा है. यहां उसने युवती से अपने एक तरफा प्यार का इजहार किया. उसकी इस करतूत के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और सिरफिरे आशिक को समझाया. काफी देर बाद आरोपी ने युवती को छोड़ दिया. इसके बाद धीरे-धीरे युवती पानी से बाहर आ गई. इस दौरान मौजूद लोगों ने पूरा वाकया अपने कैमरे में कैद कर लिया. बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.



युवती प्रेम को नहीं कर रही थी स्वीकार

यह वीडियो गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के गांव खेड़की का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आशिक शराब के नशे में था. नशे की हालत में उसने इस घटना को अंजाम दिया है. आरोपी युवक गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता है लेकिन युवती उसके प्रेम को स्वीकार नहीं कर रही थी. अपने प्यार का इजहार करने के लिए उसने अचानक तालाब में युवती के साथ छलांग लगा दी. इसके बाद बीच तालाब में ले जाकर प्यार का इजहार किया.

गांववालों के समझाने पर तालाब से निकला

सिरफिरे की इस करतूत से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. ग्रामीणों की भारी भीड़ तालाब पर इकट्ठा हो गई. बाद में आशिक को समझा-बुझाकर युवती को तालाब से निकलवाया गया. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों पक्षो को समझाया. फिलहाल दोनों पक्षों के लोगों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्यवाही का सहारा नही लिया है. लेकिन सिरफिरे आशिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. क्षेत्र में आशिक की यह करतूत चर्चा का विषय बना हुआ है.

आपके शहर से (शामली)

शामली
शामली

Tags: Shamli news, UP news updates, UP Police उत्तर प्रदेश, Uttarpradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर