Home /News /uttar-pradesh /

सीनियर वकील की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने सहयोगी को भी पीटा

सीनियर वकील की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने सहयोगी को भी पीटा

शामली में वकील की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

शामली में वकील की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 709B का है. हाइवे स्थित गंगा अमृत हॉस्पिटल के निकट वकील की गोली मारकर हत्या की गई है.

    शामली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जनपद में एक वकील की निर्मम हत्या (murder) कर दी गई है. बाइक सवार अज्ञात दो बदमाशों ने वकील को गोली मारी है, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद बदमाश मौके से कर फरार हो गए. घटना उस समय की है जब वकील (lawyer) अपने सहयोगी जूनियर के साथ कैराना कोर्ट से गांव वापस लौट रहा था, उसी बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने वकील के ऊपर हमला कर दिया. कहा जा रहा है कि अपराधियों ने मृतक वकील की सहयोगी के साथ भी मारपीट की है. वहीं, घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 709B का है. हाइवे स्थित गंगा अमृत हॉस्पिटल के निकट वकील की गोली मारकर हत्या की गई है. मृतक वकील का नाम गुलजार है, जो शामली जनपद के गांव सिक्का का रहने वाला था. मृतक गुलजार की उम्र करीब 32 वर्ष है. वह पिछले काफी समय से कैराना कोर्ट में बतौर सीनियर वकील के रूप में कार्य करता था. प्रतिदिन की तरह गुलजार आज भी अपने जूनियर सहयोगी के साथ बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था, जैसे ही दोनों NH709B स्थित गंगा अमृत हॉस्पिटल के निकट पहुंचे तो उसी बीच बाइक सवार अपराधियों ने गुलजार की छाती में गोली मार दी, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

    सहयोगी वकील को भी पीटा
    इतना ही नहीं बदमाशों ने वकील गुलजार की मौत की तस्दीक करने के बाद गुलजार के सहयोगी जूनियर के साथ भी मारपीट की और मौके से भाग खड़े हुए. हत्या की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची आदर्श मण्डी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस पूरे मामले की सूचना मृतक वकील के परिजनों को दी गई है. वकील गुलजार की मौत की सूचना पाकर परिवार में कोहराम मच गया. फिलहाल, पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा करने का दावा कर रही है.

    ये भी पढ़ें- 

    रेत माफिया ने पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी गंभीर रूप से घायल

    सेना में भर्ती के नाम पर ठगी करने वाले दो जवान गिरफ्तार, सरगना की तलाश

    आपके शहर से (शामली)

    शामली
    शामली

    Tags: Lucknow news, Murder, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर