भजन गायक अजय पाठक की परिवार समेत हत्या: आरोपी बोला- पैसे नहीं दिए तो कर दिया नरसंहार

अजय पाठक परिवार हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अजय पाठक परिवार हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार, तीन मोबाइल और खून से लथपथ कपड़े बरामद किए हैं. आरोपी हिमांशु ने बताया कि पैसे नहीं देने पर उसने पुरे परिवार की हत्या कर दी.

  • Share this:
शामली. सुप्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक (Ajay Pathak), उनकी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या का खुलासा पुलिस ने बुधवार (1 जनवरी) को कर दिया. पुलिस ने हत्यारोपी हिमांशु सैनी को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार, तीन मोबाइल और खून से लथपथ कपड़े बरामद किए हैं. पूछताछ में आरोपी हिमांशु ने बताया कि पैसे नहीं देने पर उसने भजन गायक की परिवार समेत हत्या कर दी.

बता दें कि साल के आखिरी दिन मंगलवार को शामली के आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी में रहने वाले अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई थी. बेटे को अगवा कर उनकी कार में आरोपी ले गया था. बुधवार को बेटे का भी शव अधजली हालत में हरियाणा के पानीपत से बरामद हुआ था.

SP ने किया मामले का खुलासा
मामले में संदेह के आधार पर पुलिस ने कैराना के झाड़खेड़ी का रहने वाले हिमांशु सैनी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच कबूल लिया. शामली के एसपी विनीत जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे हत्याकांड का खुलासा किया.
अजय पाठक (42) अपनी पत्नी स्नेहलता (38), बेटी वसुंधरा (15) और बेटे भागवत (10) के साथ पंजाबी कॉलोनी में रहते थे. मंगलवार को पाठक परिवार का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकला. उसी दिन शाम के लगभग चार बजे पास में ही रहने वाले उनके भाई उनके मोबाइल पर कॉल कर रहे थे, लेकिन फोन नहीं उठ रहा था. इसके बाद भाई पड़ोसियों के मदद से घर पहुंचे तो मुख्य गेट में लगा छोटा गेट खुला था, लेकिन ऊपर के कमरे में ताला बंद था. इसके बाद ताला तोड़कर जब लोग अंदर घुसे तो तीनों का खून से लथपथ शव पड़ा था. बेटा भागवत और उनकी कार गायब थी, जिसके बाद अंदेशा लगाया गया कि बेटे का अपहरण हो गया है. इसके बाद बेटे का शव पानीपत में उन्‍हीं के कार में अधजली अवस्था में मिला.



(इनपुट: शाहनवाज राणा)

ये भी पढ़ें: शामली: भजन गायक अजय पाठक और उनके परिवार की हत्या मामले में 1 संदिग्ध हिरासत में

शामली में भजन गायक अजय पाठक की पत्नी और बेटी समेत हत्या, अगवा बेटे का भी मिला शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज