• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • शामली: COVID-19 संदिग्ध मरीज ने आइसोलेशन वार्ड में किया सुसाइड, मचा हड़कंप

शामली: COVID-19 संदिग्ध मरीज ने आइसोलेशन वार्ड में किया सुसाइड, मचा हड़कंप

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

डीएम जसजीत कौर ने बताया कि जिले कांधला थाना क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय शख्स में Covid-19 के लक्षण मिलने के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कराया गया था.

  • Share this:
    शामली. उत्तर प्रदेश के शामली जिले में कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के संदिग्ध मरीज ने गुरुवार को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में आत्महत्या कर ली. मरीज को 31 मार्च को एडमिट कराया गया था. मरीज का पिछले एक दिन से इलाज चल रहा हाथ. संदिग्ध के आत्महत्या की सूचना पर जिले के डीएम व एसपी सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

    डीएम जसजीत कौर ने बताया कि जिले कांधला थाना क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय शख्स में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कराया गया था. एडमिट होने के बाद से ही वह डिप्रेशन में था. गुरुवार 2 अप्रैल की सुबह उसने आत्महत्या कर ली. संदिग्ध की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आयी है. इससे पहले सहारनपुर में भी कोरोनावायरस के डर से एक क्लर्क ने अपने दफ्तर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

    यूपी में दो लोगों की कोरोना से हो चुकी है मौत
    बता दें बुधवार को यूपी में कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत हुई थी. दरअसल, मंगलवार शाम को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बस्ती के जिस शख्स की मौत हुई थी, उसमे कोरोनावायरस की पुष्टि हुई. इस दौरान जिला प्रशासन से लेकर मेडिकल कॉलेज में बड़ी लापरवाही बरती गई. बीमार शख्स को न सिर्फ अस्पताल के जनरल वार्ड में अन्य मरीजों के साथ रखा गया, बल्कि उसकी मौत के बाद शव मरीजों को सौंप दिया गया. इतना ही नहीं, उसके जनाजे में भी लोग शामिल हुए. अब जिला प्रशासन और पुलिस उसके संपर्क में आए लोगों को ट्रेस करने में जुटी है.

    दूसरी मौत मेरठ में हुई जहां अपने संक्रमित दामाद के संपर्क में आये 72 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई. इस परिवार के 16 अन्य लोग भी संक्रमित हैं, जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

    (इनपुट शाहनवाज राणा)

    ये भी पढ़ें:

    UP के 569 लोग निजामुद्दीन की तबलीगी जमात में गए थे, सभी किए गए क्वारेंटाइन

    आगरा: युवक की आत्महत्या मामले में राज्यमंत्री उदयभान सिंह की बहू पर FIR

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज