शामली में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने जीती जंग, हॉस्पिटल से किया गया डिस्चार्ज
Shamli News in Hindi

शामली में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने जीती जंग, हॉस्पिटल से किया गया डिस्चार्ज
फरीदाबाद में कोविड-19 से संक्रमण का एक और मामला सामने आया है. (सांकेतिक फोटो)

शामली (Shamli) में अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद शाहनवाज नामक इस मरीज ने स्वास्थ्य विभाग का आभार व्यक्त करते हुए स्वास्थ्यकर्मियों की जमकर सराहना की. घर जाते समय भी शाहनवाज पूरी तरह खुश नजर आया. जाते-जाते सभी को ऑल दि बेस्ट कहा.

  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) से राहत भरी खबर सामने आई है. यहां कोरोना (Covid-19) पॉजिटिव एक मरीज (Positive Patient) पूरी तरह स्वस्थ हो गया है. इस बीमारी को परास्त करने वाले शख्स का नाम शाहनवाज है. स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया है. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद शाहनवाज ने स्वास्थ्य विभाग का आभार व्यक्त करते हुए स्वास्थ्यकर्मियों की जमकर सराहना की.

डीएम शामली, जसजीत कौर ने बताया कि 15 मार्च को दुबई से लौटे मरीज शाहनवाज का चेकअप किया गया था. 23 मार्च को उनकी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें शामली के पहले कोरोना पॉजेटिव मरीज के रूप जाना गया था. रिपोर्ट के बाद से ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था. स्वास्थ्य विभाग ने मरीज शाहनवाज को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन (Quarantine) कर उनका उपचार शुरू कर दिया था.

परिवार के सदस्यों का भी हुआ चेकअप, सभी की रिपोर्ट निगेटिव



इसके अलावा शाहनवाज की फैमली से जुड़े सदस्यों का भी कोरोना चेकअप हुआ था, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. फिलहाल शाहनवाज का भी यही कहना है कि जिस तरह स्वास्थ्य विभाग ने उनका इलाज किया है, उससे वह पूरी तरह संतुष्ट हैं. घर जाते समय भी शाहनवाज पूरी तरह खुश नजर आए. जाते-जाते सभी को all the best कहा.



रिपोर्ट: शहनवाज राणा

ये भी पढ़ें:

शामली में मिला पहला कोरोना पॉजेटिव मरीज, लॉकडाउन के आदेश, यूपी में 34 मरीज

शामली: जमात से जुड़े 5 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि, कुल संख्या पहुंची 8
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading