कैराना सपा विधायक नाहिद हसन के दो विवादित वीडियो वायरल, पुलिस के लिए कह रहे अपशब्द

सपा विधायक नाहिद हसन का विवादित वीडियो वायरल
सपा विधायक नाहिद हसन का विवादित वीडियो वायरल

विधायक नाहिद हसन (MLA Nahid Hasan) ने वीडियो में कहा कि अगर आप आज मेरे साथ खड़े नहीं हुए तो कल यही पुलिस वाले तुम्हारे घरों में घुसकर मां, बहन, बेटियों के साथ रेप करेंगे.

  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जनपद के कैराना विधानसभा सीट (Kairana Assembly Seat) से सपा विधायक नाहिद हसन (SP MLA Nahid Hasan) के दो विवादित वीडियो समाने आये है. वायरल वीडियो में विधायक नाहिद हसन अपने समर्थकों के साथ दिखाई दे रहे हैं और 2 नंवबर को हुए शक्ति प्रदर्शन के भारी संख्या में इकट्ठा होने की अपील कर रहे है. साथ ही पुलिस प्रशासन के लिए अपशब्द और लोगों को उकसाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, 29 अक्टूबर को विधायक नाहिद हसन व कैराना कोतवाली इंस्पेक्टर के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी. जिसके बाद शामली पुलिस ने विधायक नाहिद हसन के विरुद्ध सरकारी कार्य मे बाधा उत्पन्न करने व कोविड गाइडलाइन का पालन न करने की धाराओं में मुकदमा पंजिकृत कर लिया था.

इंस्पेक्टर से नाराज हैं विधायक

इसी से नाराज विधायक नाहिद हसन ने हजारों समर्थकों के साथ जेल भरो आंदोलन की चेतावनी दी थी. विधायक के परमिशन लेटर को प्रशासन ने खारिज कर दिया था और कैराना में सपा विधायक को धरने की अनुमति नहीं दी गई थी. जिसके बाद विधायक खुद ग्राउंड पर उतरे और जगह-जगह पंचायत कर व कार पर खड़े होकर 2 नंवबर को लोगों से इकट्ठा होने की अपील की. विधायक का यह शक्ति प्रदर्शन कैराना कोतवाली के इंस्पेक्टर के खिलाफ था. जिस पर विधायक ने बेगुनाहों को जेल भेजने व भ्रष्टाचार जैसे संगीन आरोप लगाए थे. उसी दौरान के दो वीडियो शामली की सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है.




पुलिस वालों के लिए कहे अपशब्द

वायरल वीडियो में विधायक अपनी हनक दिखाते हुए नजर आ रहे है और शामली प्रशासन को अपशब्द बोल रहे है. विधायक नाहिद हसन ने वीडियो में कहा कि अगर आप आज मेरे साथ खड़े नहीं हुए तो कल यही पुलिस वाले तुम्हारे घरों में घुसकर मां, बहन, बेटियों के साथ रेप करेंगे. साथ ही विधायक ने कैराना कोतवाली इंस्पेक्टर को टटपुंजिया बताया और जिले के डीएम व एसपी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि कैराना उनकी जागीर नहीं है. कैराना हमारा है और कैराना में जो हम चाहेंगे वो होगा. 2 नवंबर को विधायक नाहिद हसन ने अपने समर्थकों के साथ एडीएम कैराना को एक मांग पत्र सौंपा था. विधायक का कहना है कि इस कोतवाली का इंस्पेक्टर ट्रांसफर हो और आय से अधिक संपत्ति की जांच करायी जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज