Home /News /uttar-pradesh /

शामली: दुल्हन की तलाश कर रहे 2.3 फीट के अजीम मंसूरी चढ़े 'घोड़ी', डांस का VIDEO वायरल

शामली: दुल्हन की तलाश कर रहे 2.3 फीट के अजीम मंसूरी चढ़े 'घोड़ी', डांस का VIDEO वायरल

2.3 फ़ीट के अजीम मंसूरी का वीडियो वायरल

2.3 फ़ीट के अजीम मंसूरी का वीडियो वायरल

Shamli News: वायरल वीडियो में वह दोस्त की शादी में दूल्हे की तरह घोड़ी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. अब रियल लाइफ में अजीम मंसूरी की शादी कब होगी ये तो पता नहीं, लेकिन हां उनकी घोड़ी चढ़ने की इच्‍छा जरूर पूरी हो गई.

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के चर्चित ढाई फ़ीट के अजीम मंसूरी (Azeem Mansoori) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अजीम मंसूरी की कद काठी कम होने की वजह से उनका रिश्ता नहीं हो पा रहा है, लेकिन वायरल वीडियो में वह दोस्त की शादी में दूल्हे की तरह घोड़ी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. अब रियल लाइफ में अजीम मंसूरी की शादी कब होगी ये तो पता नहीं, लेकिन हां घोड़ी चढ़ने की उनकी हसरत जरूर पूरी हो गई.

अजीम लगातार जीवन संगनी की तलाश में हैं. उन्‍होंने शादी के लिए जिला और पुलिस प्रशासन से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से भी गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अजीम की किस्मत में फिलहाल शादी का लड्डू खाना नहीं लिखा है.



दोस्त की शादी में चढ़े घोड़ी
अजीम मंसूरी अपनी जीवन संगनी की तलाश में लगातार कोशिश कर रहे हैं. अजीम का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में अजीम मंसूरी घोड़ी पर दूल्हे के स्टाइल में बैइे हुए हैं और दोस्त की शादी में जमकर डांस कर रहे हैं. अजीम की इच्‍छा है कि वह भी दूल्हा बनकर घोड़ी पर बैठे और एक दिन उनके घर भी दुल्हन आए, लेकिन अजीम का सपना साकार नहीं हो रहा है.

2.3 फ़ीट के हैं अज़ीम
अजीम की कदकाठी सही न होने पर रिश्ता नहीं हो रहा है. अजीम का कद 2.3 फिट है, जो शादी में रोड़ा बनी हुई है. यही वजह है कि अजीम मंसूरी को जीवन संगनी नहीं मिल पा रही है. शादी को लेकर अजीम मंसूरी बड़े बेताब हैं. इस बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी अजीम मंसूरी की पीड़ा को समझते हुए उन्हें मुंबई आने का न्योता दिया है.

आपके शहर से (शामली)

शामली
शामली

Tags: Shamli news, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर