Home /News /uttar-pradesh /

ढाई फीट के अजीम मंसूरी को नहीं मिल रही थी दुल्हनिया, अब लगी लड़कियों की लाइन, जानें किसने किया प्रपोज

ढाई फीट के अजीम मंसूरी को नहीं मिल रही थी दुल्हनिया, अब लगी लड़कियों की लाइन, जानें किसने किया प्रपोज

शामली के मशहूर अजीम मंसूरी की शादी के लिए आने लगे रिश्ते

शामली के मशहूर अजीम मंसूरी की शादी के लिए आने लगे रिश्ते

Shamli News: ऊपर वाले ने अजीम की ऐसी सुनी कि अब अजीम के लिए रिश्तों की लाइन लग गई है. गाजियाबाद, बुलंदशहर, दिल्ली, बिहार व अन्य कई जगहों से अजीम मंसूरी के रिश्ते आने शुरू हो गए हैं.

शामली. कैराना के चर्चित अजीम मंसूरी (Azeem Mansoor) अपनी शादी को लेकर आज कल सुर्खियों में है. दो फुट 3 इंच के अजीम मंसूरी ने अपनी शादी के लिए सोशल मीडिया पर भी गुहार लगाई थी. अजीम मंसूरी की कद काठी उनकी शादी में रोड़ा बनी हुई है. अजीम मंसूरी ने पूर्व में मुख्यमंत्री से लेकर अधिकारियों से भी शादी कराने की अपील की थी. लेकिन अजीम की शादी नहीं हो पा रही है. थक हारकर अजीम मंसूरी शामली के महिला थाने में पहुंचा और वहां पर अपनी शादी कराने को लेकर इंस्पेक्टर से गुहार लगाई. यहीं से अजीम मंसूरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हर जगह अजीम मंसूरी की चर्चा होने लगी.

अब अजीम के लिए रिश्तों की लाइन लग गई है. गाजियाबाद , बुलंदशहर, दिल्ली, बिहारऔर कई कई जगह से रिश्ते आने शुरू हो गए है. लेकिन अब रिश्ता चुनने पर असमंजस बना हुआ है. अजीम मंसूरी के परिवार वाले आए रिश्तों में जल्द ही कोई एक लड़की देखकर शादी की बात आगे बढ़ाने की तैयारी कर रहे है. इसके अलावा कई लड़कियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अजीम मंसूरी से शादी करने की इच्छा जाहिर की है.

दिल्ली की लड़की ने किया प्रपोज
अजीम मंसूरी को एक दिल्ली निवासी लड़की ने प्रपोज किया है और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर शादी करने की बात कही है. दिल्ली निवासी लड़की का कहना है कि वह अजीम मंसूरी से शादी करना चाहती है. वह अजीम मंसूरी को बहुत पसंद करती है. अजीम मंसूरी लगातार आ रहे रिश्तों से खुश है हालांकि अजीम मंसूरी ने मशहूर होने के बाद अब हिंदी गाने बनाना भी शुरू कर दिए है. वे एक गाना बना रहे है जो जल्द ही लोगो के बीच में होगा.

आपके शहर से (शामली)

शामली
शामली

Tags: Shamli, Shamli news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर