Home /News /uttar-pradesh /

शामली: प्रधान प्रत्याशी की जीत को लेकर हुई बहस में जमकर चली लाठियां, आधा दर्जन लोग घायल

शामली: प्रधान प्रत्याशी की जीत को लेकर हुई बहस में जमकर चली लाठियां, आधा दर्जन लोग घायल

खूनी संघर्ष में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए

खूनी संघर्ष में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए

Shamli Violence: मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर का है, जहां पर प्रधान प्रत्याशी समर्थक जीत को लेकर आंकलन कर रहे थे. उसी दौरान सालिम पुत्र शौकत व मन्नव्वर पुत्र अयूब ने गांव के ही सगीर की पिटाई कर दी.

शामली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद शामली (Shamli) के कांधला में प्रधान प्रत्याशियों के समर्थकों में खूनी संघर्ष (Violence) हुआ. पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav )में जीत के आंकलन को लेकर कहासुनी हुई थी. जिसको लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले. दोनों पक्षों की ओर से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया गया है और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल, मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर का है, जहां पर प्रधान प्रत्याशी समर्थक जीत को लेकर आंकलन कर रहे थे. उसी दौरान सालिम पुत्र शौकत व मन्नव्वर पुत्र अयूब ने गांव के ही सगीर की पिटाई कर दी. आरोप है कि दोनों ने वोट न करने को लेकर मारपीट की. अपने-अपने प्रधान प्रत्याशी पक्ष को जिताने के लिए दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ. दोनों पक्षों की ओर से जमकर लात गुस्से व लाठी-डंडे चले. जिनमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. संघर्ष के दौरान गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

पुलिस जांच में जुटी
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और हल्का बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को मौके से खदेड़ा. फिलहाल पुलिस ने घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया  है, जहां पर सभी का उपचार चल रहा है. वहीं दोनों ओर से पुलिस को शिकायत पत्र पहुंच गए हैं. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही जो भी दोषी होगा उस पर नियमानुसार कार्रवाई होगी.

आपके शहर से (शामली)

शामली
शामली

Tags: Shamli, Shamli news, UP Panchayat Chunav, UP Panchayat chunav 2021

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर