लाइव टीवी

शामली: मछली पर 'अल्लाह' लिखा होने का दावा, कीमत लगी 5 लाख रुपए

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2019, 5:50 PM IST
शामली: मछली पर 'अल्लाह' लिखा होने का दावा, कीमत लगी 5 लाख रुपए
शामली के कैराना में एक अनोखी मछली चर्चा का केंद्र बनी हुई है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जिले में एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसके एक्वेरियम में पल रही एक मछली पर अल्लाह (Allah) लिखा हुआ है.

  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जिले में एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसके एक्वेरियम में पल रही एक मछली पर अल्लाह (Allah) लिखा हुआ है. कैराना के शबाब अहमद नाम के युवक का दावा है कि उसके घर के एक्वेरियम में पल रही एक मछली (Unique Fish) पर बीते कुछ सालों में अल्लाह शब्द अपने आप उभर आया. शबाब के इस दावे के बाद अब यह अद्भुत मछली क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. इतना ही नहीं अब इस मछली की कीमत 5 लाख रुपए लगा दी गई है.

इस मछली को शबाब ने लगभग 8 माह पहले अपने घर पर लाकर एक्वेरियम में पलने के लिए छोड़ दिया था. शबाब के दावे के मुताबिक जैसे-जैसे यह मछली बड़ी हुई तो इस पर 'अल्लाह' का नाम लिखा हुआ नजर आने लगा. परिवार का ये भी दावा है कि जबसे यह मछली शबाब के घर आई थी तब ही से शादाब के परिवार में काफी तरक्की भी हुई है.



अनोखी मछली आकर्षण का केंद्र बनी

जनपद शामली के कैराना में इस अनोखी मछली को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई हैं. आस-पास के क्षेत्र के लोगों के लिए अब यह मछली कौतूहल का विषय बन गई है. शबाब के मुताबिक उसके एक्वेरियम में इस 'अनोखी' मछली के साथ 10 अन्य मछलियां भी पल रही हैं. सभी मछलियां इस 'अनोखी' मछली से छोटी हैं. शामली निवासी हाजी राशिद खान नामक व्यक्ति ने इस मछली की कीमत 5 लाख रुपए लगाई है. शबाब अभी इस मछली की और ज्यादा कीमत का इंतजार कर रहा है. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अगर आस्था की निगाह की देखें तो अल्लाह जैसी लग रही है लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि इसमें अंत में हर्फ कुछ बिखरे हुए से दिख रहे हैं.

(रिपोर्ट: शाहनवाज राणा)

ये भी पढ़ें:
Loading...

गरीबी की दास्तां सुनाते हुए भावुक हुए अजय कुमार लल्लू, कही ये बात

UP उपचुनाव: गाड़ी जब्त हुई तो सड़क पर फूट-फूटकर रोने लगे कांग्रेस प्रत्याशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शामली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...