Home /News /uttar-pradesh /

शामली: मछली पर 'अल्लाह' लिखा होने का दावा, कीमत लगी 5 लाख रुपए

शामली: मछली पर 'अल्लाह' लिखा होने का दावा, कीमत लगी 5 लाख रुपए

शामली के कैराना में एक अनोखी मछली चर्चा का केंद्र बनी हुई है.

शामली के कैराना में एक अनोखी मछली चर्चा का केंद्र बनी हुई है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जिले में एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसके एक्वेरियम में पल रही एक मछली पर अल्लाह (Allah) लिखा हुआ है.

    शामली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जिले में एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसके एक्वेरियम में पल रही एक मछली पर अल्लाह (Allah) लिखा हुआ है. कैराना के शबाब अहमद नाम के युवक का दावा है कि उसके घर के एक्वेरियम में पल रही एक मछली (Unique Fish) पर बीते कुछ सालों में अल्लाह शब्द अपने आप उभर आया. शबाब के इस दावे के बाद अब यह अद्भुत मछली क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. इतना ही नहीं अब इस मछली की कीमत 5 लाख रुपए लगा दी गई है.

    इस मछली को शबाब ने लगभग 8 माह पहले अपने घर पर लाकर एक्वेरियम में पलने के लिए छोड़ दिया था. शबाब के दावे के मुताबिक जैसे-जैसे यह मछली बड़ी हुई तो इस पर 'अल्लाह' का नाम लिखा हुआ नजर आने लगा. परिवार का ये भी दावा है कि जबसे यह मछली शबाब के घर आई थी तब ही से शादाब के परिवार में काफी तरक्की भी हुई है.



    अनोखी मछली आकर्षण का केंद्र बनी
    जनपद शामली के कैराना में इस अनोखी मछली को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई हैं. आस-पास के क्षेत्र के लोगों के लिए अब यह मछली कौतूहल का विषय बन गई है. शबाब के मुताबिक उसके एक्वेरियम में इस 'अनोखी' मछली के साथ 10 अन्य मछलियां भी पल रही हैं. सभी मछलियां इस 'अनोखी' मछली से छोटी हैं. शामली निवासी हाजी राशिद खान नामक व्यक्ति ने इस मछली की कीमत 5 लाख रुपए लगाई है. शबाब अभी इस मछली की और ज्यादा कीमत का इंतजार कर रहा है. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अगर आस्था की निगाह की देखें तो अल्लाह जैसी लग रही है लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि इसमें अंत में हर्फ कुछ बिखरे हुए से दिख रहे हैं.

    (रिपोर्ट: शाहनवाज राणा)

    ये भी पढ़ें:

    गरीबी की दास्तां सुनाते हुए भावुक हुए अजय कुमार लल्लू, कही ये बात

    UP उपचुनाव: गाड़ी जब्त हुई तो सड़क पर फूट-फूटकर रोने लगे कांग्रेस प्रत्याशी

    आपके शहर से (शामली)

    शामली
    शामली

    Tags: UP news, Up news in hindi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर