Home /News /uttar-pradesh /

यूपी चुनावः वोटिंग से पहले मिलने लगी अवैध शराब, शामली में बड़ी खेप बरामद; जंगल से चलता था धंधा

यूपी चुनावः वोटिंग से पहले मिलने लगी अवैध शराब, शामली में बड़ी खेप बरामद; जंगल से चलता था धंधा

Shamli: आगामी विधानसभा चुनाव में सप्लाई करने के लिए जंगल में नकली शराब बनाने का गोरख धंधा चला हुआ था.

Shamli: आगामी विधानसभा चुनाव में सप्लाई करने के लिए जंगल में नकली शराब बनाने का गोरख धंधा चला हुआ था.

Shamli Illegal Liquor News: एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने बताया कि आरोपी के पास से भारी मात्रा में नकली शराब, रैपर, होलोग्राम सहित ढक्कन बरामद किये गए हैं. ये नकली शराब चुनाव को देखते हुए उसमें इस्तेमाल की जानी थी. आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है और मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

शामली. प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में इस्तेमाल करने के लिए नकली शराब बन रही थी. शामली पुलिस ने यह नकली शराब, रैपर, ढक्कन और होलोग्राम सहित कई चीज़ें बरामद की हैं एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है. दो आरोपी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि चुनाव में सप्लाई के लिए जंगल में नकली शराब बनाने का गोरखधंधा चल रहा था.

शामली एसओजी की टीम व कैराना पुलिस ने संयुक्त रूप से मुखबिर की सूचना पर हैदरपुर मार्ग पर बने सिंचाई विभाग के पुल के नीचे छापा मारा. पुलिस ने भारी मात्रा में नकली शराब, रैपर, ढक्कन, होलोग्राम सहित एक आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार किया है. प्रदीप कुंडली जनपद के संगोली थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव का है. इसे हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अपने साथी महिपाल निवासी ग्राम मतलोड़ा जिला पानीपत के साथ मिलकर वाजीरपुर गांव के जंगल में नकली शराब बनाने का काम करता था. गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि एक बार उनका माल पुलिस ने पकड़ लिया था फिर यूपी में विधानसभा चुनाव आ गया. शराब की मांग ज्यादा बढ़ गई थी.

UP Chunav: बीजेपी अब कल जारी करेगी यूपी चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र, हो सकते हैं ये बड़े ऐलान

महिपाल शराब लाकर मुझे देता था तथा मशीन स्टीकर लेबल की व्यवस्था वह अपने साथियों के साथ करता था. जो कि सहारनपुर से गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं. एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने बताया कि आरोपी के पास से भारी मात्रा में नकली शराब, रैपर, होलोग्राम सहित ढक्कन बरामद किए गए हैं. ये नकली शराब चुनाव को देखते हुए उसमें इस्तेमाल की जानी थी. आरोपी से पूछताछ की जा रही है और मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Illegal Liquor Factory, Liquor Mafia, UP Assembly Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर