लाइव टीवी

छेड़खानी का विरोध करने पर दो गुटों के बीच जमकर हुई चाकूबाजी, छात्रा का भाई घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2019, 1:02 PM IST
छेड़खानी का विरोध करने पर दो गुटों के बीच जमकर हुई चाकूबाजी, छात्रा का भाई घायल
छेड़खानी का विरोध करने पर दो गुटों में जमकर हुई चाकूबाजी

मामला राजकीय पथिक डिग्री कॉलेज (Government Way Degree College) का है. बीए फस्ट ईयर में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसी की क्लास का एक लड़का उससे आए दिन छेड़छाड़ करता था. जब युवती के भाई ने विरोध किया तो दोनों तरफ से चाकूबाजी शुरू हो गई.

  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जिले में छात्रों के दो गुट आप में भीड़ गए. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर चाकूबाजी हुई. इस हमले में एक युवक घायल हो गया है. कहा जा रहा है छात्रा से छेड़छाड़ (Molestation) को लेकर दो गुटों के बीच कहासुनी हुई थी. यही वजह है कि दोनों तरफ से चाकूबाजी हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पूरी वारदात कैराना कोतवाली क्षेत्र के राजकीय पथिक डिग्री कॉलेज की है. जानकारी के मुताबिक, बीए फस्ट ईयर में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसी की क्लास का एक लड़का उससे आए दिन छेड़छाड़ करता था. काफी समझाने के बावजूद भी उसने अपनी हरकते बंद नहीं की. ऐसे में आरोपी छात्र और पीड़ित छात्रा के चचेरे भाई में कहासुनी हो गई. फिर, आरोपी मनचले ने छात्रा के चचेरे भाई पर चाकुओं से हमला कर दिया और देखते ही देखते कॉलेज कैपस जंग का मैदान बन गया. जहां पर दोनों गुटों में जमकर चाकूबाजी हुई और लात घुसे चले.

वाकया कॉलेज कैंपस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है
घटना का यह पूरा वाकया कॉलेज कैंपस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. घटना के बाद कॉलेज में अफरा तफरी मच गई और इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल युवक को शामली के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. फिलहाल, पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तचारी के लिए तलाशी शुरू कर दी गई है.

(रिपोर्ट- शाहनवाज राणा) 

ये भी पढ़ें- 

लश्कर की हिट लिस्ट में कोविंद, मोदी, कोहली और अमित शाह, NIA को मिली चिट्ठी
Loading...

आर्थिक अपराध शाखा के रडार पर आए जगदीश टाइटलर और उनकी पत्नी, जानें मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शामली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...