शामली में छात्र नेता की गोली मारकर हत्या

मामला बाबरी थाना (Babri Police Station) क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि मृतक को घर से बुलाकर हत्या की गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2019, 12:28 PM IST
शामली में छात्र नेता की गोली मारकर हत्या
छात्र नेता की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2019, 12:28 PM IST
उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जिले में बेलगाम अपराधियों ने एक छात्र नेता (Student leader) की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद पराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

बताया जा रहा है कि मृतक को घर से बुलाकर हत्या की गई है
जानकारी के मुताबिक, मामला बाबरी थाना (Babri Police Station) क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि मृतक को घर से बुलाकर हत्या की गई है. मृतक युवक का नाम रोहित मलिक है, जिसकी उम्र तकरीबन 28 वर्ष है. रोहित बाबरी थाना क्षेत्र के गांव कुरमाली का रहने वाला था. वह एक छात्र नेता था. बताया ये भी जा रहा है कि रोहित बीजेपी में बतौर कार्येकर्ता भी काम कर रहा था. वहीं, रोहित की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया है.

जंगल में ले जाकर गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी

परिजनों के मुताबिक, रोहित मलिक को कुछ युवक सुबह घर पर बुलाने के लिए आये थे. इसके बाद जंगल में ले जाकर गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या की सूचना पर शामली पुलिस आनन- फानन में मौके पर पहुंची और मृतक रोहित मलिक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, फरार हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. रोहित की हत्या बाबरी पुलिस के अनसुलझी गुत्थी की तरह है, लेकिन पुलिस का दावा है कि वह इस हत्याकाण्ड का जल्द ही खुलासा कर देगी.

ये भी पढ़ें- 

SIT टीम पर फायरिंग, दारोगा और सिपाही की गोली मारकर हत्या
Loading...

बिहार मदरसा बोर्ड रिजल्ट 2019: फोकानिया,मौलवी रिजल्ट का लिंक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शामली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...