एनकाउंटर के डर से कुख्यात अपराधी ने किया सरेंडर, खाई कसमें

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2019, 12:57 PM IST
एनकाउंटर के डर से कुख्यात अपराधी ने किया सरेंडर, खाई कसमें
बदमाश ने किया सरेंडर

बदमाश ने कहा कि अब वह साधारण जीवन व्यतीत करना चाहता है. अब वह अपराध नहीं करेगा.

  • Share this:
शामली (Shamli) पुलिस का मिशन एनकाउंटर (Mission encounter) का ख़ौफ़ अब बदमाशो में साफ दिखने लगा है. एक बदमाश ने रविवार को कांधला थाना पहुंचकर क्राइम से तौबा कर ली है. बादमाश ने ऐफिडेविट देकर क्राइम छोड़कर अब जीवन मे कभी गुनाह न करने की कसम खाई है. इंस्पेक्टर कांधला को एफिडेविट देकर बदमाश ने गुनाह से तौबा कर ली है.

पुलिस के सामने सरेंडर करने वाले बदमाश का नाम नवाब कुरेशी है
बदमाश ने कहा कि अब वह साधारण जीवन व्यतीत करना चाहता है. सरेंडर (surrender) करने वाला बदमाश लूट, हत्या और गैंगस्टर के मामले में पिछले काफी समय से वांछित चल रहा था. पुलिस के सामने सरेंडर करने वाले बदमाश का नाम नवाब कुरेशी बताया जा रहा है, जो कांधला थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू का रहने वाला है. शातिर बदमाश नवाब हिस्ट्रीशीटर है.

नवाब पिछले काफी समय से क्षेत्र की जनता के लिए आतंक का पर्याय बना हुआ था

स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, नवाब पिछले काफी समय से क्षेत्र की जनता के लिए आतंक का पर्याय बना हुआ था. उसे इसी साल जनवरी महीने में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा था. नवाब करीब 7 माह तक जेल में रहा है. कहा जा रहा है कि करीब 15 दिन पहले ही नवाब जेल से छूटकर आया था. ऐसे में नवाब को एक बार फिर पुलिस मुठभेड़ का डर सता रहा था. यही वजह है कि नवाब ने अब क्राइम से तौबा कर ली है. अब वह अपने परिवार के साथ साधारण जीवन बिताना चाहता है.

ये भी पढ़ें- 

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍श
Loading...

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शामली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 12:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...