लाइव टीवी

शामली के एक ही गांव में मिली दो युवतियों की लाश, SP ने किया रेप से इनकार
Shamli News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2020, 2:07 PM IST
शामली के एक ही गांव में मिली दो युवतियों की लाश, SP ने किया रेप से इनकार
शामली के एक ही गांव में मिली दो युवतियों की लाश

पुलिस अधीक्षक (SP) विनीत जायसवाल ने बताया कि कैराना के जगनपुर गांव से दोनों महिलाओं की लाशें बरामद हुईं. उन्होंने कहा कि पहली नजर में यह रेप (Rape) का मामला नहीं लगता है.

  • Share this:
शामली. उत्तर प्रदेश (Shamli) के शामली जिला में दो युवतियों की की हत्या (Murder) से हड़कंप मच गया है. दोनों महिलाओं की लाशें जिला शामली के कैराना के जगनपुर गांव से मिली हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, दोनों ही महिला की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना शामली के जगनपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक जगनपुर गांव के जंगलों में दो युवतियों के शव मिले है. धारदार हथियारों से काटकर युवतियों की हत्या की गई है और हत्या करने के बाद दोनों युवतियों को रस्सी से बांधकर एक गन्ने के खेत मे फेंक दिया गया है. सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी कैराना प्रदीप कुमार व इंस्पेक्टर यशपाल धामा पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा दोनों मृतक युवतियों के शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया. लेकिन दोनों की पहचान नहीं हो सकी. मृतक दोनों युवतियों की उम्र करीब 20 व 25 वर्ष है.





पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि कैराना के जगनपुर गांव से दोनों महिलाओं की लाशें बरामद हुईं. उन्होंने कहा कि पहली नजर में यह रेप का मामला नहीं लगता है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच कर रहे हैं. दोनो युवतियों के सिर व गले पर चोट के गहरे निशान है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कहर के चलते देशव्यापी लॉकडाउन लागू है. हालांकि, इस बीच भी हत्या और रेप जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं.

(रिपोर्ट: शाहनवाज राणा)

ये भी पढे़ं:

1 जून से UP में चलेंगी 25 जोड़ी ट्रेनें, यात्रियों को मिलेगी राहत, यहां देखें पूरी लिस्‍ट
First published: May 21, 2020, 1:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading