UP: शामली में लूटपाट करने के बाद भाग रहे अपराधियों की पुलिस से हुई मुठभेड़, 2 शातिर गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि तीसरा आरोपी वसीम मौके से भाग गया. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि तीसरा आरोपी वसीम मौके से भाग गया. (सांकेतिक तस्वीर)

अजय से उस समय लूटपाट (looting) की गई जब वह गांव में रुपये इकट्ठा कर लौट रहा था. उन्होंने कहा कि लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम ने वहां से भागने का प्रयास कर रहे लुटेरों को घेर लिया

  • Share this:

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के शामली जिले (Shamli District) में सोमवार को कथित लूट के बाद पुलिस के साथ मुठभेड़ (Encounter) में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और एक अन्य फरार हो गया. शामली के पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव मिश्रा ने बताया कि जिले के थाना भवन क्षेत्र में एक चीनी मिल के निकट तीन हमलावर मोटरसाइकिल पर आए और बंधन बैंक के कर्मचारी अजय से 90,000 रुपये की नकदी लूट ली. अजय से उस समय लूटपाट (looting) की गई जब वह गांव में रुपये इकट्ठा कर लौट रहा था.

उन्होंने कहा कि लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम ने वहां से भागने का प्रयास कर रहे लुटेरों को घेर लिया और इसके बाद मुठभेड़ हुई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आरोपी आलिम और फारूक गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि तीसरा आरोपी वसीम मौके से भाग गया.

आरोपी तैमूर को गिरफ्तार कर लिया

बता दें कि इन दिनों उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले में एक सिरफिरे शख्स ने अपनी 24 वर्षीय प्रेमिका का अपहरण कर उसकी हत्या  कर दी. घटना जानसठ थाना क्षेत्र के कवाल गांव की है. पुलिस ने बताया कि रविवार को तैमूर नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका तबस्सुम की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार युवती के लापता होने के बाद उसके पिता ने एफआईआर दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर आरोपी तैमूर को गिरफ्तार कर लिया.
तबस्सुम की लाश को नहर में फेंक दिया

थाना प्रभारी डी.के त्यागी ने बताया कि पुलिस ने बताया कि तबस्सुम तैमूर पर शादी का दबाव डाल रही थी, जबकि वो पहले से ही शादीशुदा है. इस वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. इससे तंग आकर तैमूर ने तबस्सुम से छुटकारा पाने के लिए उसका अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी. बाद में उसने अपना गुनाह छिपाने के लिए तबस्सुम की लाश को नहर में फेंक दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज