Home /News /uttar-pradesh /

Shamli News: बंदरों से बचने के लिए दो मंजिल से कूदीं बीजेपी नेता की पत्नी, मौके पर ही मौत

Shamli News: बंदरों से बचने के लिए दो मंजिल से कूदीं बीजेपी नेता की पत्नी, मौके पर ही मौत

Shamli News: बंदरों के हमले से बचने के लिए बीजेपी नेता की पत्नी दो मंजिल से कूदीं, मौत

Shamli News: बंदरों के हमले से बचने के लिए बीजेपी नेता की पत्नी दो मंजिल से कूदीं, मौत

Shamli Monkey Attack: पूरा मामला कैराना कस्बे का है, जहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल चौहान की पत्नी की मौत हो गई. घर के काम के लिए छत पर गई थीं सुषमा देवी (50 वर्ष), अचानक बंदरों ने कर दिया हमला.

शामली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जनपद के कैराना में बंदरों का आतंक (Monkey Menace) देखने को मिल रहा है. ताजा मामले में बंदरों के हमले से बचने के लिए बीजेपी नेता की पत्नी की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि घर के किसी काम से बीजेपी नेता की पत्नी छत पर चढ़ी थीं. उसी दौरान बंदरों ने हमला बोल दिया, जिनसे बचने के लिए महिला ने छत से छलांग लगा दी. जिस कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. इस हादसे के बाद इलाके के लोग भी दहशत में हैं.

दरअसल, पूरा मामला कैराना कस्बे का है, जहां बीजेपी के पूर्व संसद स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह के भतीजे एवं वरिष्ठ बीजेपी नेता अनिल चौहान की पत्नी की मौत हो गयी. मृतक महिला का नाम सुषमा देवी था, जिनकी उम्र 50 वर्ष थी. मृतक सुषमा देवी मंदिर से पूजा करने के बाद अपने घर की छत पर किसी काम से गई हुई थी. तभी बंदरों के एक झुंड ने उन पर हमला कर दिया. बंदरों से बचने के प्रयास में वह मकान की दूसरी मंजिल से कूद गई. जिसके बाद परिवार के लोगों सुषमा देवी को शामली के एक निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जिला पंचायत सदस्य रह चुकी थीं सुषमा देवी
मृतका सुषमा देवी वार्ड नंबर 13 से जिला पंचायत सदस्य रह चुकी है. वहीं बीजेपी नेता की पत्नी के देहांत के बाद क्षेत्र में शोक छा गया. गणमान्य लोग एवं शुभचिंतक मोहल्ला आलकला स्थित उनके आवास पर शोक प्रकट करने पहुंचे. जिसके बाद गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार किया गया. वहीं घटना के बाद से बीजेपी नेता अनिल चौहान को सांत्वना देने नेताओं के साथ स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे.

Tags: Monkeys problem, Shamli news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर