• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: सीएम योगी आज वेस्ट यूपी से करेंगे चुनावी शंखनाद, देंगे करोड़ों की सौगात

UP News Live Updates: सीएम योगी आज वेस्ट यूपी से करेंगे चुनावी शंखनाद, देंगे करोड़ों की सौगात

Uttar Pradesh News Live, November 2021: आठ नवंबर से 15 नवंबर के बीच मेरठ और आसपास के जिलों का दौरा होगा, वहां की नब्ज टटोलेंगे. कैराना के बाद 10 नवंबर को मुख्यमंत्री के सहारनपुर आने का कार्यक्रम है, लेकिन इस दौरे पर अभी संशय बरकरार है. 11 नवंबर को मुख्यमंत्री का मेरठ दौरा होगा. मेरठ में मुख्यमंत्री देशभर के 17 पैरालंपिक विजेता खिलाड़ियों और प्रदेश के छह प्रतिभागियों को सम्मानित करेंगे.

  • News18Hindi
  • | November 08, 2021, 07:04 IST
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO
    8:57 (IST)
    बुलंदशहर: सेल्समैन से मामूली कहासुनी के बाद दबंगों ने पेट्रोल पंप पर मचाया तांडव.10 के नोट के बजाय सिक्का वापस देने पर पड़ोसी गांव के 2 दबंगों ने सेल्समैन को जमकर पीटा. 40 का पेट्रोल भरवाकर 10 नोट वापस चाह रहे थे दबंग. सेल्समैन ने लौटाया था सिक्का. पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई दबंगों की दबंगई की पूरी वारदात.पीड़ित सेल्समैन की शिकायत के बाद आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस. थाना सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र के जेवर रोड पर जौली गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप की घटना.

    7:15 (IST)
    प्रयागराज: इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह आज. केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी होंगे शामिल.धर्मेंद्र प्रधान ही मेधावी छात्र-छात्राओं को मेडल और पीएचडी पूरी करने वाले स्टूडेंट्स को डिग्री देंगे. इस बार का दो सत्रों का आयोजित हो रहा है दीक्षांत समारोह.कोरोना की वजह से इस बार के दीक्षांत समारोह में आम छात्रों को शामिल होने का मौका नहीं मिल सकेगा. सिर्फ मेडल पाने वाले स्टूडेंट्स और डिग्री पाने वाले पीएचडी होल्डर छात्र ही होंगे शामिल. दीक्षांत समारोह में 263 छात्रों को मेडल दिए जाएंगे. पीएचडी पूरी कर चुके साढ़े पांच सौ स्टूडेंट्स को डिग्री एवार्ड की जाएगी. अंडर ग्रेजुएट कोर्सेस में गोल्ड -सिल्वर और ब्राउंज मेडल दिए जाएंगे. पीजी कोर्सेज में सिर्फ गोल्ड और सिल्वर मेडल ही दिए जाएंगे,.

    7:12 (IST)
    मिर्ज़ापुर: ट्रक से टकराया एम्बुलेंस. एम्बुलेंस में सवार दो लोगो की मौके पर मौत.दो की हालत गंभीर. स्थानीय अस्पताल में चल रहा इलाज. अहरौरा थाना क्षेत्र के चित विश्राम इलाके की घटना.

    7:11 (IST)
    मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा. आगे चल रहे ट्रक में घुसी लग्जरी बस.महिला सहित आधा दर्जन सवारी बस में फंसी. सूचना पर एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मियों और पुलिस पहुंची मौके पर. घंटों बीत जाने के बावजूद भी राहत और बचाव कार्य नहीं हो सका शुरू. बस में फंसी आधा दर्जन सवारियां कर रही है चीख पुकार. आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी बस. थाना सुरीर क्षेत्र में माइलस्टोन 80 के समीप की घटना.

    शामली. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर कैराना (Kairana) और रामपुर (Rampur) पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैराना से पश्चिम उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) के चुनाव अभियान की शुरुआत भी करेंगे. कैराना में मुख्यमंत्री 411 करोड़ के 30 विकास कार्यों का लोकार्पण और 83 योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही वे यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. कैराना में मुख्यमंत्री पलायन कर लौटने वाले परिवार से भी करेंगे मुलाक़ात। दरअसल मुख्यमंत्री आठ नवंबर से 15 नवंबर के बीच मेरठ और आसपास के जिलों का दौरा होगा, वहां की नब्ज टटोलेंगे. कैराना के बाद 10 नवंबर को मुख्यमंत्री के सहारनपुर आने का कार्यक्रम है, लेकिन इस दौरे पर अभी संशय बरकरार है. 11 नवंबर को मुख्यमंत्री का मेरठ दौरा होगा. मेरठ में मुख्यमंत्री देशभर के 17 पैरालंपिक विजेता खिलाड़ियों और प्रदेश के छह प्रतिभागियों को सम्मानित करेंगे. इस कार्यक्रम में प्रदेश के 75 जिलों के 2076 दिव्यांग खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे. मेरठ के बाद अगला कार्यक्रम 15 नवंबर के आसपास हापुड़ में प्रस्तावित है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को रामपुर में भी होंगे. वह सपा सांसद आजम खान  के गढ़ में सभा करके संदेश देंगे. वह यहां जिले को 63.58 करोड़ की रामपुर को सौगात देंगे. उनके आगमन के लिए सभी तैयरियां पूरी कर ली गई हैं. पश्चिम यूपी के दौरे से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास के माध्यम से जनता से जुड़ने का प्रयास करेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. कैराना और रामपुर में मुख्यमंत्री सभी विधानसभा क्षेत्रों को विकास योजनाओं की सौगात देंगे.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन