Home /News /uttar-pradesh /

UP News: सपा नेता के बेटे की शादी में जमकर हर्ष फायरिंग, Video हुआ Viral

UP News: सपा नेता के बेटे की शादी में जमकर हर्ष फायरिंग, Video हुआ Viral

वीडियो वायरल होने के साथ ही चारों युवकों की पहचान भी कर ली गई है.

वीडियो वायरल होने के साथ ही चारों युवकों की पहचान भी कर ली गई है.

Shamli में हुई इस वारदात का Video वायरल होने के साथ ही प्रशासन और पुलिस दोनों ही हरकत में आ गए हैं और अब आरोपियों पर कार्रवाई की बात कर रहे हैं.

शामली. उत्तर प्रदेश में कहने को तो हर्ष फायरिंग पर प्रतिबंध लगा हुआ है लेकिन समय समय पर इससे संबंधित वीडियो और फोटो सामने आ ही जाते हैं. लेकिन अब एक ऐसे ही वीडियो ने प्रशासन और पुलिस में खलबली मचा दी है. शामली में करीब एक महीने पहले शूट किया गया ये वीडियो अब वायरल हो रहा है और चौंकाने वाली बात है कि ये एक सपा नेता के बेटे की शादी है. जानकारी के अनुसार शादी में 4 युवकों ने लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ ही अवैध असलहों से जमकर फायरिंग की. इस दौरान वहां पर छोटे बच्चों के साथ ही बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.
वीडियो मोहल्ला आजाद चौक का बताया जा रहा है. सपा नेता मकसूद मेम्बर के बेटे की शादी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और इस दौरान नाच गाने का कार्यक्रम चल रहा था. अचानक इस बीच चार युवकों ने बीच में आकर फायरिंग कर दी. वहीं पास खड़े एक अन्य युवक ने ये पूरा घटनाक्रम मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. बाद में वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो वायरल हो गया.

एक महीने पहले की बात
वीडियो करीब एक महीने पहले का बताया जा रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर हाल ही में पोस्ट किया गया है. वीडियो पोस्ट होने के साथ ही तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चारों युवकों ने बेखौफ कई राउंड फायर किए. वीडियो में दिखने वाले युवकों की पहचान भी कर ली गई है. अवैध तमंचे से फायर करने वाले युवकों के नाम मुकीम व फूजा बताया जा रहा है, वहीं अन्य दो युवकों के नाम आमिर और फैसल पुत्र मकसूद के तौर पर सामने आया है.



पुलिस प्रशासन में मची खलबली
वीडियो के वायरल होते ही ये प्रशासन और पुलिस की नजर में भी आया. इसके बाद खलबली मच गई. पुलिस के अनुसार मामले की जांच शुरू कर दी है और चारों युवकों की पहचान कर कार्रवाई की बात भी कही जा रही है. वहीं प्रशासन ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Firing, Shamli news, UP police, Uttar pradesh news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर