Home /News /uttar-pradesh /

शामली: सपा विधायक नाहिद हसन को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, चेकिंग में SDM से भिड़े थे

शामली: सपा विधायक नाहिद हसन को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, चेकिंग में SDM से भिड़े थे

सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हो गया है. उनकी गिरफ्तारी काे लेकर शामली पुलिस ने दबिश शुरू कर दी है. (File Photo)

सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हो गया है. उनकी गिरफ्तारी काे लेकर शामली पुलिस ने दबिश शुरू कर दी है. (File Photo)

उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) में सपा विधायक नाहिद हसन (SP MLA Nahid Hasan) के खिलाफ कोर्ट ने वारंट (Warrant) जारी कर दिया है. जानकारी के अनुसार विधायक को गिरफ्तार करने आरपीएफ व शामली पुलिस टीम पहुंची थी लेकिन विधायक घर पर नहीं मिले.

अधिक पढ़ें ...
    शामली. उत्तर प्रदेश के कैराना (Kairana) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक नाहिद हसन (SP MLA Nahid Hasan) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उनके खिलाफ शामली (Shamli) में कोर्ट ने वारंट (Warrant) जारी कर दिया है. वारंट जारी होने के बाद पुलिस ने सपा विधायक नाहिद हसन के घर पर दबिश दी. जानकारी के अनुसार, विधायक को गिरफ्तार करने आरपीएफ व शामली पुलिस टीम पहुंची थी लेकिन विधायक घर पर नहीं मिले.

    बता दें एसडीएम व विधायक के बीच कार के कागजों को लेकर बहस हुई थी. इसके बाद प्रशासन की तरफ से समय देने के बावजूद विधायक लग्जरी कार के कागज नहीं दिखा सके थे.

    गाड़ी के कागज न दिखा पाने पर दर्ज हुई FIR
    इसके बाद सपा विधायक नाहिद हसन पर एफआईआर दर्ज की गई. उनके खिलाफ धोखाधड़ी, सरकारी काम में बाधा डालना, धमकाने, 7 सीएलए एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है. दरअसल वाहन चेकिंग के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों से नाहिद हसन के भिड़ने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद एडिशनल एसपी ने जांच की और अब उनकी जांच रिपोर्ट के बाद एसपी शामली ने एफआईआर दर्ज कराई.

    मामले में एसपी शामली अजय कुमार का कहना है कि विधायक नाहिद हसन 72 घंटे के समय में अपनी पजेरो स्पोर्ट गाड़ी के कागजात नहीं दिखा सके हैं. गाड़ी का नंबर संदिग्ध होने पर उसे रोका गया था. पुलिस ने कागजात मांगे तो विधायक नाहिद हसन अधिकारियों से भिड़ गए थे.

    Nahid hasan
    सपा विधायक नाहिद हसन से एसडीएम ने गाड़ी के कागज मांगे तो उनकी तीखी बहस हो गई. इसका वीडियो वायरल हो गया था. (File Photo)


    एसडीएम से बहस का वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल
    जानकारी के अनुसार, एसडीएम कैराना अमित पाल और सीओ राजेश तिवारी सोमवार को झिंझाना रोड पर जा रहे थे. यहां एक कॉलोनी के पास संदिग्ध नंबर वाली गाड़ी देखकर वह रुक गए. मौके पर कैराना विधायक नाहिद हसन खड़े थे. एसडीएम ने गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा तो विधायक और एसडीएम के बीच तीखी बहस हो गई. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद जांच के आदेश दिए गए.

    (रिपोर्ट: शहनवाज)

    ये भी पढ़ें:

    लग्जरी गाड़ी के कागज मांगने पर भड़के सपा विधायक नाहिद हसन, FIR दर्ज

    SP कार्यालय में भाषण दे रहे थे अखिलेश यादव तभी फटा वॉटरप्रूफ टेंट, मची भगदड़

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Samajwadi party, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर