Home /News /uttar-pradesh /

पति-पत्नी में हुआ था विवाद, बाद में साले ने जीजा को घर बुलाकर मारी गोली

पति-पत्नी में हुआ था विवाद, बाद में साले ने जीजा को घर बुलाकर मारी गोली

साले ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

साले ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली की है. हाल ही में पति-पत्नी में विवाद हो गया था. जिसके बाद पत्नी मायके चली गई.

    शामली. खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) से है. यहां पर साले ने जीजा को गोली मारकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में हुई कहासुनी के बाद पत्नी के भाई ने वारदात को अंजाम दिया. साले ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर गोलीकांड को अंजाम देकर फरार हो गया.

    बताया जा रहा है कि साले ने जीजा को पहले फोन कर घर बुलाया और फिर जीजा के पैर में गोली मार दी. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जीजा को अस्पताल ले गई. यहां जीजा की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

    पति पत्नी में हो गई थी मारपीट
    मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू का है. जहां पर शहजाद नाम का युवक अपने ससुराल आया था. आने के बाद ही साले ने शहजाद के पैर में गोली मार घायल कर दिया. आरोप है कि साले ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. घायल युवक शहजाद अकबरपुर सुन्हेटी गांव का रहने वाला है. जिसकी शादी कांधला थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू में हुई थी.

    करीब 4 दिन पूर्व शहजाद व उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई थी. इसके बाद सहजाद की पत्नी अपनी मायके चली आई थी. बाद में साले ने जीजा को फोन कर घर बुलाया और घटना को अंजाम दे फरार हो गया.

    पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है
    परिजनों और आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. इस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल ले गई. शहजाद की हालत को चिंताजनक देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर में रेफर कर दिया. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत पत्र पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें-

    तलाक के कारण बौखलाए जीजा ने अपने साले पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

    खुद को ISRO का साइंटिस्ट बता कर ली शादी, पता चली सच्चाई तो पत्नी ने कराई FIR

    आपके शहर से (शामली)

    शामली
    शामली

    Tags: UP news, Up news in hindi, UP police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर