शामली: घुड़चढ़ी के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

युवक की हत्या के बाद मृतक के घर के सामने जुटे लोग.

युवक की हत्या के बाद मृतक के घर के सामने जुटे लोग.

शामली (Shamli) जनपद में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, यहां पर एक युवक की घुड़चढ़ी के दौरान गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई है. हत्या का आरोप गांव के ही युवक पर लगा है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 6:16 PM IST
  • Share this:
शामली. शामली (Shamli) जनपद में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां पर एक युवक की घुड़चढ़ी के दौरान गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी है. हत्या का आरोप गांव के ही युवक पर लगा है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक शादियों में घुड़चढ़ी का काम करता था. अपने ही परिवार के एक युवक की शादी में मृतक घुड़चढ़ी करा रहा था. उसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसे गोली मार(Shot Dead) दी. गोली लगने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और आरोपी युवक हत्या कर मौके से फरार हो गया.

दरअसल मामला आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के गांव सिलावर का है. सिलावर निवासी सोनू शादियों में घुड़चढ़ी का काम करता है. आज अपने ही परिवार के एक शादी में सोनू घुड़चढ़ी करा रहा था. घुड़चढ़ी के दौरान गांव का ही युवक गुल्लू हाथ में तमंचा लेकर वहां पहुंचा और सोनू को गोली मार दी. बताया रहा है कि मामूली विवाद को लेकर गुल्लू ने सोनू की हत्या कर दी और फरार हो गया.

चित्रकूट: जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम, 3 की हालत नाजुक

घटना के बाद परिवारजनों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सोनू को लेकर निजी हॉस्पिटल में पहुंचे जहां से सोनू की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. लेकिन सोनू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजन शव को लेकर शामली पहुंचे और इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी.
हत्या की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और सोनू के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज