शिवपाल ने की योगी आदित्यनाथ की तारीफ, बोले- CM ईमानदार और मेहनती लेकिन नौकरशाही है भ्रष्ट

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी को ईमानदार और मेहनती बताया है.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी को ईमानदार और मेहनती बताया है.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने सीएम योगी आदित्यानाथ (CM Yogi Adityanath) की तारीफ की. साथ ही कहा कि प्रदेश में नौकरशाही बेलगाम और भ्रष्ट हो गई है, जो मुख्यमंत्री को भी काम नहीं करने दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 3:41 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने गोरखपुर में आज सीएम योगी आदित्यानाथ (CM Yogi Adityanath) की तारीफ की, लेकिन चार साल की योगी सरकार को फेल बताया. शिवपाल यादव ने कहा कि जब योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने थे तब हम लोगों को गर्व हुआ था कि प्रदेश को एक संत मुख्यमंत्री मिला है. लेकिन, मुख्यमंत्री की ठोंक दो वाली भाषा किसी संत की नहीं हो सकती.

किसी मकान गिरा देना अच्छी बात नहीं है. अपराधी के घर गिरा दो लेकिन उसके रिश्तेदारों की इसमें क्या गलती है. योगी जी राम राज की आप बात करते हैं, लेकिन राम राज में ऐसी व्यवस्था नहीं थी. रामराज के मायने ये हैं कि किसी के साथ कहीं पर अन्याय न हो, जो भी हो समान तरीके से हो. शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने कई बार सीएम योगी की तारीफ की है कि वो मेहनती हैं. काम करना चाहते हैं. लेकिन नौकरशाही उन्हें काम नहीं करने देती है क्योंकि नौकरशाही भ्रष्ट है. आज प्रदेश में नौकरशाही बेलगाम हो गई है. भ्रष्टाचार चरम पर है. आईएएस और पीसीएस झूठ बोल रहे हैं.

Youtube Video


पंचायत चुनाव नहीं लड़ने की बात न मानने पर स्कूल जाती बेटी को अगवा कर किया गैंगरेप
न्यूज 18 ने जब पूछा कि क्या आप ये कह रहे हैं कि योगी जी सही काम कर रहे हैं पर नौकरशाही गलत काम कर रही है. इस पर उन्होंने कहा कि आप समझ सकते हैं. योगी सरकार में नौकरशाही इनके कब्जे में नहीं है, इसलिए ये पूरी तरह से असफल हैं. परिवार की एकता पर शिवपाल ने कहा कि समाज और परिवार तब टूटता है जब कोई न कोई सकुनी आ जाता है.

परिवार और समाज के टूटने के लिए सकुनी ही जिम्मेदार है. सकुनी का नाम पूछने पर उन्होंने कुछ भी नहीं बोला. साथ ही शिवपाल ने कहा कि उन्होंने पार्टी की एकता के लिए बहुत प्रयास किये, लेकिन, उधर से कोई जवाब नहीं आया. साथ ही शिवपाल यादव के कहा कि उनकी पार्टी पंचायत चुनाव में मैदान में उतरेगी और आगामी विधानसभा चुनाव में भी समान विचारधारा वाली पार्टियों से समझौता करके वो चुनाव लड़ेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज