समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव की मुजफ्फरनगर में बड़ी रैली

शिवपाल यादव आज पश्‍चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में राष्‍ट्रीय एकता सम्‍मेलन करने जा रहे हैं.

Amit Tiwari | News18Hindi
Updated: August 31, 2018, 11:13 AM IST
समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव की मुजफ्फरनगर में बड़ी रैली
फाइल फोटो- शिवपाल सिंह यादव
Amit Tiwari
Amit Tiwari | News18Hindi
Updated: August 31, 2018, 11:13 AM IST
समाजवादी पार्टी में बगावती सुर बुलंद कर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि राष्‍ट्रीय एकता सम्‍मेलन के तहत शिवपाल अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगे. साथ ही वह कुछ बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं. राष्ट्रीय एकता सम्मलेन के मंच से शिवपाल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साध सकते हैं.

शिवपाल यादव ने ट्वीट कर लोगों से 3 बजे मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में 'राष्ट्रीय एकता सम्मेलन में आने का न्योता दिया है. कहा जा रहा है कि शिवपाल के साथ कांग्रेस के टिकट पर संभल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके आचार्य प्रमोद कृष्णम भी मौजूद रहेंगे. बता दें समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का ऐलान कर शिवपाल ने कहा था कि वे इससे सपा के उपेक्षित नेताओं को जोड़ेंगे. साथ ही क्षेत्रीय दलों को भी जोड़ने का काम करेंगे. यही वजह है कि उन्होंने पहली रैली के लिए दंगा प्रभावित मुजफ्फरनगर का चयन किया है.

समाजवादी सेक्‍युलर मोर्चा बनाने के साथ ही शिवपाल यादव ने अपनी नई पारी की शुरुआत कर दी है. शिवपाल यादव ने ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि मुजफ्फनगर के बुढ़ाना में राष्‍ट्रीय एकता सम्‍मेलन में आएं. सम्‍मेलन के बहाने अपनी गंगा जमुनी तहजीब की विरासत व आज के दौर की चुनौतियों पर बात करें.

Loading...
सम्‍मेलन को सफल बनाने के लिए सभी पुराने सपा नेताओं को संदेश भेजा जा रहा है और पुराने सपा नेताओं से संपर्क किया गया है. इस सम्‍मेलन में सपा से नाराज नेताओं को एकजुट करने की भी कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

ओमप्रकाश राजभर ने दी शिवपाल को ये नसीहत, बोले- 2024 तक बीजेपी के साथ

सीएम योगी के 'सांप' बयान पर विधानसभा में जमकर हंगामा, काली पट्टी बांधकर सदन पहुंचा विपक्ष

गोंडा: ट्विटर पर शेयर की धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए फर्जी तस्वीर, केस दर्ज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर