Home /News /uttar-pradesh /

shivpal yadav took a jibe at nephew akhilesh for defeat of samajwadi party in rampur and azamgarh lok sabha bypolls

रामपुर और आजमगढ़ में सपा की हार को लेकर चाचा शिवपाल ने भतीजे अखिलेश पर कसा तंज, कहा...

शिवपाल यादव ने आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली हार पर तंज कसा है. (फाइल फोटो- दिनेश शाक्य)

शिवपाल यादव ने आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली हार पर तंज कसा है. (फाइल फोटो- दिनेश शाक्य)

आजमगढ़ और रामपुर के संसदीय उपचुनाव में शिवपाल सिंह यादव ने अपने किसी भी उम्मीदवार को नहीं उतारा था और ना ही वह इन दोनों सीटों पर चुनाव प्रचार करने के लिए गए थे. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि उपचुनाव में उन्होंने अपने आंख कान बंद कर लिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली हार पर तंज कसा है. उन्होंने अपने भतीजे सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बिना कहा कि अब सबको जनता का मैंडेट स्वीकार कर लेना चाहिए.

इटावा में शिवपाल सिंह यादव पत्रकारों से बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने आजमगढ़ और रामपुर में हुई समाजवादी पार्टी की करारी हार पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जनादेश का सभी को सम्मान करना चाहिए. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि चुनावी नतीजे स्वीकार करना चाहिए.

इसके अलावा उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान से अखिलेश और खुद की दूरी पर उन्होंने कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया. उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि सब देख ही रहे थे, हम तो शांत बैठे थे.

बताते चलें कि शिवपाल सिंह यादव आजमगढ़ और रामपुर के संसदीय उपचुनाव में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के किसी भी उम्मीदवार को नहीं उतारा था और ना ही शिवपाल सिंह यादव इन दोनों सीटों पर चुनाव प्रचार करने के लिए गए थे. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि उपचुनाव में उन्होंने अपने आंख कान बंद कर लिए है.

विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से शिवपाल सिंह यादव लगातार समाजवादी गठबंधन पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने कई मौके पर भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. इतना ही नहीं पिछले दिनों सपा से नाराजगी के बीच शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में शामिल होने की भी चर्चाएं चल निकली थी लेकिन इन सब पर विराम लग गया.

Tags: Akhilesh yadav, Lok Sabha Bypolls, Samajwadi party, Shivpal Yadav, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर